पीड़िता ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

भीटी अम्बेडकरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम इन्हौना में पीड़िता की तहरीर पर कार्यवाही ना करते हुए पुलिस ने अश्लील गाना गाने की धाराओं में एंटी रोमियो एक्ट के तहत राजेंद्र निषाद पुत्र लल्लन प्रसाद के ऊपर कार्रवाई की है वही एक तरफ पीड़ित महिला ने उक्त आरोपी पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है।

के द्वारा दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि गांव निवासी राजेंद्र निषाद पुत्र लल्लन प्रसाद 3 और 4 सितंबर के रात्रि करीब 12ः00 बजे उसके घर में सीढ़ी के सहारे घर में घुसकर कमरे में सो रही पीड़िता का मुख दबाकर जबरन छत के ऊपर लेकर चला गया पीड़िता के चिल्लाने एवं विरोध करने के बाद भी उसके साथ आरोपी अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़ कर ऊपर छत पर गए तो छत के सहारे आरोपी धान के खेत में कूदकर भाग निकला। रात्रि गस्ती कर रहे पुलिस कर्मियों के आने पर पीड़िता ने पूरी घटना बताई। पुलिस ने छत पर जाकर देखा तो आरोपी राजेन्द्र की मोबाइल छत के ऊपर गिरी मिली। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेते हुये थाने लेकर चली गई थी सुबह होने का पीड़िता ने थाने पहुंचकर नामजद तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई थी

लेकिन पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि पीड़िता का आरोप है की पुलिस ने विपक्षी से पैसा वसूल कर अश्लील गाना बजाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here