प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के पर पशु आश्रय स्थलों पर विशेष कार्यक्रम का हुआ आयोजन

प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के पर पशु आश्रय स्थलों पर विशेष कार्यक्रम का हुआ आयोजन

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर।प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के उपरांत जनपद में समस्त 20 पशु आश्रय स्थलों पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आयोजन के दौरान जनपद में संचालित समस्त पशु आश्रय स्थलों पर पशुओं का अभियान के रूप में टीकाकरण किया गया। समस्त पशु आश्रय स्थलों पर समस्त पशुओं का कैंप लगाकर स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। पशुओं को गुड और केला वितरित किया गया।

अस्थाई पशु आश्रय स्थल चहोराशाहपुर में विधायक अनीता कमल पहुंच कर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान विधायक द्वारा पशुओं को गुड और केला खिलाया गया। कार्यक्रम के आयोजन में विधायक द्वारा प्रसन्नता व्यक्त की गई।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पशुओं के सकुशल संरक्षण हेतु निरंतर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा जनपद में संचालित समस्त पशु आश्रय स्थलों पर इस कार्यक्रम के उपरांत भी निरंतर पशुओं के कुशल संरक्षण हेतु कैंप लगाकर नियमित टीकाकरण उनका देख रेख करना होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार के निरंतर प्रयासों से पशुओं का कुशल संरक्षण किया जा रहा है। कार्यक्रम के आयोजन के दौरान मौके पर मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ एस के सिंह, तहसीलदार आलापुर , उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ एस के बरनवाल ,पशुधन प्रसार अधिकारी विवेक सिंह ,विनीत सिंह ,वीरेंद्र वर्मा और पशु पालन का स्टाफ मौजूद रहे।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here