मौका मिलने पर जनसेवक बन कर करूंगा जनता की सेवा- मनोज मिश्र।

मौका मिलने पर जनसेवक बन कर करूंगा जनता की सेवा- मनोज मिश्र।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर)

भदोही।

डीघ ब्लाक के ब्लाक प्रमुख के दावेदार मनोज मिश्र ने मंगलवार को अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि मौका मिलेगा तो जन सेवक बनकर जनता की सेवा करूंगा। और जिले की राजनीति में एक अलग छाप छोड़ूंगा। और सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य को यह अहसास करा दूंगा कि क्षेत्र पंचायत सदस्य क्या होता है? कहा कि जिस तरह पिछले वर्षों में बीडीसी को लेकर गलत धारणा फैलाई गई है वह भ्रम इस बार तोडकर एक नई पहल होगी।

जो क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों के गर्व की बात होगी। कहा कि जिले में ठेकेदारी प्रथा का अंत जरूरी है। और मौका मिलने पर इस सक्रियता से कार्य किया जायेगा। कहा कि जिस तरह ग्राम प्रधानों का सम्मान होता है वैसे ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों का भी होना चाहिए। क्योकि क्षेत्र पंचायत सदस्य भी अपने क्षेत्र में विकास पुरूष साबित हो ऐसी मंशा है।

मनोज मिश्र ने कहा कि मै करीब तीस वर्षों से छात्र जीवन से ही राजनीति में हूं और 1991 में ज्ञानपुर डिग्री कालेज से सहायक मंत्री भी चुना गया था। लेकिन जिले में बाहुबली और माफिया के राजनीतिक वर्चस्व के आगे स्थानीय नेता आगे न बढ पाये। लेकिन इस बार का चुनाव बडा ही निष्पक्ष रहा। इस बार के चुनाव में कोई यह नही कह सकता कि मुझे चुनाव हराया गया।

जो भी चुनाव जीता या हारा अपने भाग्य से। मनोज मिश्र ने कहा कि क्षेत्र की जनता और लोगो के कहने पर इस बार राजनीति में सक्रियता से उतरा जिसमें लोगो का आशीर्वाद भी मिल रहा है। कहा कि जनपद भदोही में जनपद भदोही के लोग ही अपने को हर पद पर स्थापित करे, जिले में आपराधिक और बाहुबली लोगो का तांडव व कब्जा से मुक्त हो।

क्योकि अब बाहरियों को यह असहास हो गया है कि भदोही जनपद अब भदोही जनपद के लोगों का है। अब बाहरियों की दाल नही गलेगी। इस बार हुए चुनाव के बारे में कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक चुनाव रहा क्योकि इस बार किसी को कोई भी शिकायत नही है कि मेरे साथ अन्याय हुआ, मुझे चुनाव लडने से रोका गया। जो हारा या जीता वह जनता के प्यार और स्नेह की वजह से।

कहा कि भदोही की जनता भदोही के लोगो को ही स्थापित करने में सहयोग करे जिससे भदोही के समुचित विकास में सहायक हो सके। विदित हो कि मनोज मिश्र जिले ही नही अपितु पुरे देश के अच्छे बीमा सलाहकार के रूप में जाने जाते है। और इस बार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में डीघ ब्लाक के बिरनई से क्षेत्र पंचायत सदस्य चुने गये है और डीघ ब्लाक के ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार है।