जनपद में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 124 मरीज मिले ।

जनपद में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 124 मरीज मिले ।

फिर फूटा कोरोना बम, 124 नए कोरोना संक्रमित निकले ।

ए .के .फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर भदोही ।

जिले में कोरोना संक्रमण रूकने का नाम नही ले रहा है जिसका परिणाम है जिले के विभिन्न क्षेत्रो से प्रतिदिन सतक के पार कोरोना संक्रमित मिलने की खबर आज रही । जिससे जहां जिला प्रशासन कोरोना की चैन तोडऩे में अपनी पूरी ताकत झोक दिया है

तो वही आम जनमानस में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तहर-तरह का उपाय खोजने में लगे है। किन्तु इसके बावजूद भी कोरोना की रफ्तार कम नही हो रहा है जिसे लेकर लोगो की मुश्किले बढ़ती ही चली जा रही है। कोरोना की भयावह स्थिति देख लोग सीहर उठ रहे है। कोरोना से जहां लोग संक्रमित होकर परेशान है तो वही तेजी के साथ मौत के गाल में समा रहे है।

कोरोना का कहर जनपद के लिए धीरे-धीरे मुसीबत बनती ही जा रही है जिसका परिणाम है कि जनपद में प्रत्येक दिन 1० से पार की संख्या में लोग संक्रमित मिल रहे है। इस संबन्ध में मुख्य चिकित्साधिकारी डा$ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि जनपद में मिल रहे कोरोना संक्रमित लोगो को घर पर ही आइसूलेट किया जा रहा है और उन्हे घर तक दवा की सुविधा दी जा रही है।

जिसका अधिक स्वास्थ्य खराब हो रहा है तो उन्हे अस्पताल में ले जाया जा रहा है। डा$ सिंह ने बताया कि जनपद में आज आये रिपोर्ट में कुल 124 कोरोना पाजिटिव पाये गये जिसको चिन्हत कर उन्हे उचित इलाज दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना से लडऩे के लिए स्वास्थ्य विभाग के टीम पूरी निष्ठा के साथ लगा है और जिसके लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन कर विभिन्न जिम्मेदारी सौपी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here