जानवर लदे खड़ी डीसीएम में पीछे से भिड़ी कार कोई हताहत नहीं?

जानवर लदे खड़ी डीसीएम में पीछे से भिड़ी कार कोई हताहत नहीं?

कार सवारों को पिस्टल सटा कर जानवर लदे डीसीएम को लेकर भागने का भी किया गया प्रयास ।

ए .के .फारूखी (रिपोर्टर)

गोपीगंज भदोही ।

गोपीगंज नगर स्थित ओवर ब्रिज के ऊपर जानवर लदे खड़े डीसीएम में पीछे से कार भिड़ी जिसमे किसी के हताहत होने की सूचना नहीं। कार सवार दो युवकों को पशु तश्करो ने असलहा सटा जानवर लदे डीसीएम को लेकर भागने का भी किया प्रयास।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते देर रात गोपीगंज स्थित ओवर ब्रिज के ऊपर इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ जानवर लादकर जा रही डीसीएम खड़ी थी इस दौरान पीछे से कार भिड़ गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गये। लेकिन उक्त घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कार सवार मिर्जापुर जनपद के अदलहाट निवासी नीरज तिवारी व उनके साथ के मित्र ने बताया कि टक्कर के बाद वो पशु लदे डीसीएम को रोक रखे थे

इतने में बोलेरो और स्कार्पियो पहुची जिसमे सवार आधा दर्जन लोग डीसीएम को भगाने का प्रयास करने लगे जिसका विरोध करने पर उनमें से एक युवक तमंचा सटा दिया संयोग अच्छा था रास्ते से गुजर रहे 100 नम्बर पुलिस को देखते ही सभी फरार हो गए इस दौरान 100 नम्बर ने ही स्थानीय पुलिस को सूचना भी दी। वहीं स्थानीय पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जानवर लदे डीसीएम व कार को थाना ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here