बीएमपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग का सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बीएमपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग का सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

आनन्द मोहन संवाददाता

स्वतंत्र प्रभात
टांडा अम्बेडकर नगर। बहुजन मुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग का बसखारी में हुआ भव्य स्वागत। 13 जनवरी को बहुजन मुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग अंबेडकर नगर होते हुए आजमगढ़ जा रहे थे। जिनका बसखारी चौराहे पर पहुंचते ही बहुजन मुक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष लालजी गौतम व राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के जिला प्रभारी जावेद अहमद सिद्दीकी, राष्ट्रीय किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अली हसन द्वारा बसखारी चौराहे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

इस दौरान बहुजन मुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मातंग से कृषि कानून के बारे में पूछे जाने पर बताया कि भारतीय लोक तंत्र अभी खतरे में है।जिसका कारण है कि लोकतंत्र में वोट का बहुत बड़ा अधिकार होता है सरकार बनाने में मगर आज कल ईवीएम मशीनों से वोटो की चोरी हो रही है।जिससे वोटरों को पता ही नही चलता कि उनके द्वारा दिया गया वोट किसको जा रहा है। ईवीएम मशीनों द्वारा आजकल सरकार बनती है जो किसी की सुनती नही है।

जिस तरीके से केंद्र सरकार द्वारा भारतीय रेल, इंडियन आयल ,एयर पोर्ट ,एलआईसी को बेचा जा रहा है। उसी तरीके से एक दिन कृषि क्षेत्र को भी प्राइवेट सेक्टरों को बेच दिया जाएगा।शिक्षा को जैसे निजी हाथों में सौपा गया है उसी तरीके से किसानों की जमीन और उपज को भी निजी हाथों में सौपने का प्रयास सरकार कर रही है।ये सरकार सिर्फ पूंजी पतियों के लिए काम रही है गरीबो और किसानों का दोहन कर रही है।उन्होंने कहा कि जनता इस सरकार से एकदम त्रस्त है।

अब इस सरकार से जनता छुटकारा पाना चाहती है और बहुजन मुक्ति पार्टी लगातार किसानों के लिये विरोध प्रदर्शन कर रही है। ताकि आने वाले चुनाव में इस सरकार को बदला जा सके।इस मौके पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास चौधरी, बहुजन मुक्ति पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र राजभर ,पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ओमवीर वर्मा, बहुजन मुक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष अंबेडकरनगर लाल जी गौतम, राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के जिला प्रभारी जावेद अहमद सिद्दीकी, मान तिलक नागवंशी सुग्रीव कुमार गुलशन कुमार, सोनू कुमार, मोहम्मद नाहिद, मोनू, इजहार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here