कुशीनगर के कलाकारों की संगीत बंगाल चुनाव में मचाएगी धमाल

 “जय भारत-जय बांग्ला” की गीत-संगीत बंगाल में मचाएगी धमाल

चेयरमैन विनय जायसवाल के सौजन्य से सांसद विजय दुबे ने सीडी किया लांच

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार
कुशीनगर, उप्र।

नगर पालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष विनय जायसवाल द्वारा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दिलाने हेतु अपने माध्यम से एक प्रचार गीत का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सांसद कुशीनगर के विजय दुबे रहे। नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल द्वारा बीते बुधवार को शाम 3 बजे नगरपालिका परिषद के सभागार में निर्माता-निर्देशक एवं गीतकार राजेश जायसवाल द्वारा निर्देशित प्रचार गीत का लोकार्पण कार्यक्रम रखा गया था।
 मुख्य अतिथि सांसद विजय कुमार दुबे द्वारा नपा सभागार में “जय भारत-जय बांग्ला सीडी कैसेट का लांचिग किया गया। इस दौरान उपस्थित नगर के प्रबुद्ध नागरिक व व्यापारियों द्वारा  तालियों की गड़गड़ाहट से खूब सराहा गया।
इस दौरान विजय दुबे ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से विधानसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए एक प्रचार गीत का निर्माण करने में सहयोग प्रदान किया गया है। यह प्रचार बहुत ही सराहनीय है कि अध्यक्ष नगर पालिका परिषद विनय जायसवाल ने इस तरह की नवीन सोच को पुनर्जीवित किया।
 मेरा यह मानना है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में निश्चित ही भाजपा 200 सीटों पर जीत कर लाने जा रही है। जिससे देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत किया जाएगा।
भाजपा की नीतियों की ही देन है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा 200 सीटों पर जीतने जा रही है।
अध्यक्ष विनय जायसवाल ने कहा कि यह वहां के कार्यकर्ताओं के लग्न परिश्रम और त्याग की देन है कि आने वाले विधान सभा चुनाव पश्चिम बंगाल में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में इस गीत के माध्यम और मेरे सहयोग से प्रचार प्रसार किया जाएगा। जिससे विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत दिलाने में और प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत किया जा सके।
अध्यक्ष नगर पालिका परिषद पर उन्होंने कहा कि मेरी एक टीम इस गीत को प्रत्येक विधानसभा चुनाव में स्वयं के खर्चे से चलाया जाएगा। जिससे वहां के लोगों में भाजपा की नीतियों एवं भाजपा के विश्वास को सुदृढ़ करने का काम किया जाएगा।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि चन्द्र प्रकाश यादव रामेश्वर मोहन चौहान अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल सभासद गण राजकुमार चौरसिया राकेश मधेशिया अब्दुल्ला पप्पू रामाश्रय गौतम सोनू यादव डेविड अशोक शर्मा गीतकार राजेश जायसवाल संगीतकार सत्यम सहित नीरज मिश्रा अरुण सिंह विनय मद्धेशिया अनूप गौड़ आनंद रावत अमित तिवारी आलोक विश्वकर्मा भरत चौधरी मानस मिश्रा श्याम साहा आकाश वर्मा सचिन साहा उज्जवल वर्मा अजय शर्मा सहित नगरपालिका के कर्मचारी व नगरवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Ezoicreport this ad