मोहल्ला कब्बाखेड़ा को किया गया हॉटस्पॉट चिन्हित

नसीर ख़ान ब्यूरो
उन्नाव। शहर के मोहल्ला कब्बाखेड़ा स्थित अरोरा रिसार्ट क्वारंटाइन सेण्टर में नियुक्त जेई के कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद प्रशासन ने आसपास क्षेत्र को हाटस्पाट घोषित कर दिया है तथा गलियों को बैरीकेटिंग लगाकर सील कर दिया है। साथ ही कंटेंटमेन्ट एक्टिविटी में कब्बाखेड़ा को शामिल किया गया है।

उक्त क्षेत्र 15 जून तक अस्थाई रूप से सील रहेगा। साथ ही साथ जिला पंचायत कार्यालय एवं अरोरा रिसार्ट कब्बाखेड़ा को पूर्णतः सेनिटाईज कराकर 24 घण्टे बन्द रखा जाने तथा उसके उपरान्त ही इनको प्रयोग में लाने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिये हैं। उन्होंने कहा कि उक्त अवधि में उपरोक्त क्षेत्र में रहने वाले समस्त व्यक्ति अपने अपने आवास में ही रहेंगे।

आदेश का उल्लंघन करना दण्डनीय अपराध माना जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि उक्त क्षेत्र के अंतर्गत कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रवि वर्मा चकबन्दी अधिकारी सदर को मजिस्ट्रेट के रूप में नामित करते हुए आदेशित किया जाता है कि वह प्रतिबंधात्मक अवधि तक क्षेत्र में रहकर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखेंगे तथा आदेशों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर कठोरतम कार्यवाही कराना सुनिश्चित करेंगे।