पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से अधिक घायल ।

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से अधिक घायल ।


ए• के•  फरूखी( रिपोर्टर )


ज्ञानपुर, भदोही।

स्थानीय कोतवाली के सम्हई भटानी गांव में पुरानी रंजिश के चलते को दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चले। खूनी रंजिश में दोनों पक्षों से महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों को जिला चिकित्सालय चेतसिंह भेजा,जहां दोनों पक्षों से दो-दो कुल चार घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया।

ये है पूरा मामला ।


मामला ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सम्हई भटानी गांव का है।गांव में शनिवार को पुरानी रंजिश के चलते को दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। खूनी रंजिश में दोनों पक्षों से महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा, जहां गंभीर रूप से घायल दोनों पक्षों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
   

मिली जानकारी के मुताबिक सम्हई भटानी गांव के निवासी संतोष राय और महेंद्र राय  के बीच पुरानी रंजिश है। जिसको लेकर शनिवार देर रात दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। फिर दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े।

इस मारपीट में एक पक्ष से सौरभ, शुभम,पूजा एवं पूजा की मम्मी और दूसरे पक्ष से महेंद्र कुमार, राजेंद्र राय ,सुनीता देवी,आदि  घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची  पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां एक पक्ष के  सौरव सुमन  तथा दूसरे पक्ष के  महेंद्र व राजेंद्र को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here