चिकित्सा अधीक्षक ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों के विदाई समारोह में किया सम्मानित

स्वतन्त्र प्रभात
टाण्डा अंबेडकर नगर


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलापुर अंबेडकर नगर में तैनात कर्मचारियों के सेवानिवृत्त होने पर एक भव्य विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया।
एक लंबा सफर के बाद देश में आई वैश्विक महामारी जैसे आपात से जूझते हुए अपनी जान पर खेलकर देश हित में जनता की सेवा करते हुए मंगलवार को अपनी सेवा पूरी करने वाले कर्मचारियों के जीवन का वह पल है।

जो लोगों के लिए एक मिसाल और प्रेरणा स्रोत बनकर जनता के लिए नई ज्योति प्रदान करने का काम करेगा। उसी कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलापुर में तैनात कर्मचारियों में सावित्री देवी बसैया गंगासागर, पार्वती देवी, लीलावती देवी, सुरेंद्र नाथ मिश्रा, वार्ड बॉय आदि लोगो को अधीक्षक डॉ एम एल निगम, डॉक्टर सुनील मौर्या ,डॉक्टर आरपी मोर्या ,डॉ शिप्रा मौर्या, बीपीएम विनोद कुमार, बीसीपीएम ,लल्लन प्रसाद गुप्ता आदि लोगों ने सेवानिवृत्त हुए।


इस मौके पर बसैया गंगासागर के प्रधान भीम लाल कनौजिया ने श्रीमती सावित्री देवी को अंग अंग वस्त्र भेंट कर उनके दीर्घायु की कामना किया। सेवानिवृत्त कर्मचारी सावित्री देवी ने कहा कि इंसान को अपने जीवन में सदैव सदाचार का पालन करते हुए जीवो पर दया करना चाहिए और अपने जीवन का सदुपयोग और शिक्षा का सही रूप से और सही जगह पर प्रयोग करना चाहिए जो मानव हित में कारगर साबित हो।


मेरा सौभाग्य रहा जो मैं अपने जीवन का समय देशहित और समाज हित में प्रदान करने का अवसर प्राप्त हुआ।
इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलापुर के समस्त कर्मचारी, ग्राम प्रधान व क्षेत्र के सम्मानित लोग उपस्थित रहे।