भाई ही निकला हत्या का मास्टरमाइंड, जसाना दोहरे हत्याकांड में एक नया मोड़

भाई-ही-निकला-हत्या-का-मास्टरमाइंड,-जसाना-दोहरे-हत्याकांड-में-एक-नया-मोड़

भाई ब्रह्मजीत ने अपने साले और उसके साथियो से करवाई बहन और जीजा की हत्या
भाई ही निकला हत्या का मास्टरमाइंड, साले संग मिलकर रची थी हत्या की साजिश

धारणा यादव ने प्रैस वार्ता कर दी जानकारी


फरीदाबाद : बहुचर्चित जसाना दोहरे हत्याकांड ने एक नया मोड़ ले लिया है पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि मोनिका के भाई ब्रह्मजीत ने ही अपनी बहन और जीजा की हत्या करवाई थी। पुलिस रिमांड में 14 अगस्त को पकड़े गए 4 आरोपियों से पूछताछ के दौरान उन्होने बताया कि इस हत्या की साजिश मोनिका के भाई बृह्म्जीत ने रचि थी। आरोपी ब्रह्मजीत को उसके गांव जसाना से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ के दौरान ब्रह्मजीत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।उसने बताया कि उसके जीजा मृतक सुखबीर के पास उसकी पत्नी की आपतिजनक फोटो थी जिसके चलते घर में लड़ाई झगड़ा भी हुआ था। झगड़े से तंग आकर ब्रह्मजीत ने अपने साले विष्णु के साथ मिलकर अपने जीजा और बहन की हत्या की साजिश रची। बता दें कि फरीदाबाद पुलिस ब्रह्मजीत के साले विष्णु और उसके तीन अन्य साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव ने प्रैस वार्ता के दौरान वारदात के बारे मे जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई 2 देसी कट्टा, 1 पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल आदि  सामान बरामद की गई है ब्रह्मजीत के साले विष्णु ने वारदात के 15 दिन पहले ही वारदात में प्रयोग किया गया असलहा अपने जीजा ब्रह्मजीत को ला कर दिया था और वारदात वाले दिन ब्रह्मजीत ने यह असलहा वापस विष्णु को दे दिया और ब्रह्मजीत के घर पर होने की खबर भी ब्रह्मजीत ने विष्णु को दी गयी थी

आपको बताते चलें कि11 अगस्त 2020 को मृतक मोनिका और उसके पति सुखबीर की कुछ अज्ञात लोगों ने गांव जसाना फरीदाबाद में उनके घर में उनकी हत्या कर दी थी जिस पर पुलिस ने थाना तिगांव में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मामला पुलिस कमिश्नर के संज्ञान में आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने घटना स्थल का दौरा कर मौके पर मौजूद क्राइम ब्रांच अधिकारियों को आरोपियों की धरपकड़ कर वारदात को जल्द सुलझाने के निर्देश दिए थे।