कोरोना वायरस को लेकर सड़कों में सन्नाटा, मंदिर भी नहीं पहुंचे श्रद्धालु

बिजनौर। पूरे भारत देश को कोरोना जैसी महामारी बीमारी से बचाव के लिए जनपद बिजनौर की सड़कों पर जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस अधिकारी सहित सभी कर्मी सड़क पर उतर कर बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर जहां शिकंजा कस रहे हैं। तो वही बिना कारण बताए दो पहिया वाहन स्वामियों के टायरों से हवा भी निकाली जा रही है ।लोगों को घर में रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सभी जरूरी हिदायत ली जा रही है।बीमार लोगों के लिए दवा उपलब्ध हो इसके लिए शहर के कुछ मेडिकल स्टोरों को खोला गया है।जहां पर एक दूरी बनाकर लाइन में लगकर लोग दवा को खरीद रहे हैं। वहीं इस महामारी को लेकर नवरात्र के पहले दिन लोग मंदिर नहीं पहुंचे।देश ही नहीं बल्कि सभी देश के नागरिकों को इस महामारी से बचाया जा सके।इसके लिए जहां देश के प्रधानमंत्री ने कल बीती रात 12:00 से 21 दिनों तक पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया है ।

तो वही हिदायत के तौर पर उत्तर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिले के प्रशासनिक अधिकारियों को व पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि लॉक डाउन को लेकर लोग घरों में रहे इसके लिए प्रशासन मुस्तैदी से लोगों को घर में रहने के लिए जागरूक करें और अगर लगे उन्हें तो बाहर निकल रहे लोगों के खिलाफ कड़े कदम भी प्रशासन द्वारा उठाए जा सकते हैं। इसको लेकर बिजनौर डीएम रमाकांत पांडे व एसपी संजीव त्यागी सहित एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र सहित सभी पुलिसकर्मी व जिला प्रशासन के अधिकारी आज जनपद की सभी सड़कों पर निकलकर जहां जायजा ले रहे हैं।

तो वही बेवजह निकलने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में ला रहे हैं। लॉक डाउन को लेकर जनपद बिजनौर की सभी दुकानें जहां बंद है तो वहीं कुछ मेडिकल स्टोरों को बीमार व्यक्तियों के लिए खोला गया है। जहां पर वह आकर दवा ले ले। वही नवरात्र के पहले दिन आज श्रद्धालु भी लॉक डाउन के दौरान मंदिर नहीं पहुंचे हैं।सभी श्रद्धालु घर पर ही रह कर मुख्यमंत्री के आदेश का पालन करते हुए देश हित में अपने घर पर रहकर पूजा पाठ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here