जंगल में प्रेमी प्रेमिका ने लगाई फांसी, दोनों थे अलग-अलग समुदाय के

जंगल-में-प्रेमी-प्रेमिका-ने-लगाई-फांसी-दोनों-थे-अलग-अलग-समुदाय-के

अलग अलग होने समुदाय के होने के कारण पति-पत्नी ने पेड़ पर लगाई फांसी, चार साल पहले घर से भाग कर की थी शादी।


शाहजहांपुर। थाना खुटार क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब प्रेमी-प्रेमिका के शव जंगल में पेड़ से लटकते मिले। बताया जा रहा है दोनो ने पेड़ मे फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। दोनों शादीशुदा थे और चार साल पहले घर से भागकर दोनों ने शादी कर ली थी। अलग-अलग समुदाय के होने के बाद घर वालों ने भी किनारा कर लिया था। बताया जा रहा है कि कर्ज के चलते दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना थाना खुटार की नवाजपुर जंगल की है

जहां आज खुटार के रहने वाले प्रेमी दिवाकर मिश्रा और मैलानी की रहने वाली खलीलन के शव जंगल में पेड़ से लटकते मिले है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है। कि दोनों शादीशुदा है और चार साल पहले दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी। अलग-अलग समुदाय के होने की वजह से दोनों के घरवालों ने किनारा कर लिया था।

बताया जा रहा है कि कर्ज के चलते दोनों ने आत्महत्या की है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घरवालों को रिश्ता ना गवार लगा, इसीलिए दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई थी।