कच्ची के खिलाफ चला लेडी सिंघम का डंडा

स्वतंत्र प्रभात

शैलेश यदुवंशी

खड्डा, कुशीनगर ।

कच्ची शराब के खिलाफ चला लेडी सिंघम का डंडा,कुंटल भर लहन नष्ट 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ज्ञात हो कि रविवार की शाम हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा गांव में अपने हमराहियों के साथ प्रभारी निरीक्षक विभा पाण्डेय ने तीन घरों में छापेमारी की छापेमारी के दौरान मिले लगभग 1 कुंटल लहन नष्ट किया तथा 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त सरवन यादव पुत्र महाबीर यादव को गिरफ्तार कर लिया जिसके खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई हैं। तो वही इस कार्यवाही से क्षेत्र के शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

बीते मंगलवार को हनुमानगंज थाने की कमान संभाली प्रभारी निरीक्षक विभा पाण्डेय के तेज तर्रार रवैया के कारण क्षेत्र के माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। क्षेत्र में विभा पाण्डेय के चार्ज लेने के बाद गश्ती भी बढ़ा दी गई ।वह खुद पूरी रात गश्ती कर रही है।जिससे क्षेत्र के अपराधियों व अबैध तस्करों का धंधा जो कभी फल फूल रहा था उसपर विराम लगा हुआ है।

तो वही वर्षों से लंबित फरियादियों के मामलों को भी विभा पाण्डेय शत प्रतिशत समाधान करने का प्रयास कर रही हैं जिससे क्षेत्र में उनके प्रति लोगों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं।
विभा पाण्डेय को लोग लेडी सिंघम के नाम से पुकार रहे हैं अपने तेवर और कार्रवाई के जुदा अंदाज से बड़ी ही तेजी से पॉपुलर हो रही है विभा पाण्डेय के कार्यों का थाना क्षेत्र से बाहर भी चर्चा होने लगी है।
बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना चुकी इस लेडी सिंघम के खौफ से क्षेत्र में अपराधी थर थर काँप रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here