स्वर्गीय सुभाष सिंह स्मारक दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर।

पूर्व ब्लाक प्रमुख भीटी स्वर्गीय सुभाष सिंह स्मारक दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन उनके सुपुत्र सुशील सिंह के द्वारा किया गया। इस अवसर पर उनके साथ बसपा नेता ध्रुव सिंह फौजी अढ़नपुर के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय सिंह पप्पू सहित तमाम लोग उपस्थित थे। रविवार के प्रथम उद्घाटन मैच में अढ़नपुर की टीम ने खजुरी की टीम को 13 अंकों से पराजित किया अढ़नपुर को 28 और खजुरी को 15 अंक प्राप्त हुए दूसरे मैच में बस्ती ने शिव बाबा को 2 अंकों से हराया।

यह मुकाबला बहुत ही कांटे का रहा बस्ती को 22 और शिव बाबा को 20 अंक प्राप्त हुए तीसरा मुकाबला महाराजगंज और दहलवा के बीच खेला गया। इस मुकाबले में महाराजगंज ने दहलवा को 13 अंकों से पराजित किया महाराजगंज को 30 दहलवा को 17 अंक प्राप्त हुए चौथा मुकाबला गोंडा और एनटीपीसी टांडा के मध्य खेला गया जिसमें गोण्डा ने टांडा को13 अंकों से हराया पांचवा मुकाबला प्रतापगढ़ और टांडा ग्रामीण के मध्य खेला गया।जिसमें प्रतापगढ़ में टांडा ग्रामीण की टीम को 7 अंकों से पराजित किया।

छठा मुकाबला स्थानीय टीम भीटी और टेमा के टीमों के मध्य खेला गया यहां भीटी की टीम ने टेमा को 24 अंक से हराया। भीटी को 43 और टेमा को 19 अंक प्राप्त हुए। मुकाबले में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और कटेहरी विधायक लालजी वर्मा, भाजपा नेता रमाशंकर सिंह, बसपा के कटेहरी विधानसभा अध्यक्ष राम बहोर राव हिंदू शिवसेना के नेता अनूप त्रिपाठी, अढ़नपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य मोहम्मद फारूक क्षेत्र के प्रधान गण पिंगिरियाये बैजनाथ गौड़, बेला प्रदीप सिंह, गोविंदापुर अमर बहादुर सिंह, रिंकू सिंह, अतरोरा शिव गारमेंट्स, अकबरपुर पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मुन्ना सिंह, महरुआ मोहम्मद अकरम हाशमी, आयोजक निर्णायक विजय प्रकाश सिंह, अमर बहादुर सिंह, जमुना निषाद, कॉमेंटेटर आमिर खान सहित तमाम दर्शक उपस्थित थे।समाचार लिखे जाने तक प्रतियोगिता का मैच जारी था।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here