मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में करनाल लगातार बढ़ रहा आगे-मेयर रेणु बाला गुप्ता

मुख्यमंत्री- हरियाणा- मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में करनाल लगाता-र बढ़ -रहा -आगे-मेयर रेणु बाला गुप्ता

वार्ड 15 के शाम गली मोहल्ला की सभी गलियां होंगी सीमेंट कंक्रीट से पक्की, नवीनीकरण कार्य हुआ शुरू, महापौर रेणु बाला गुप्ता ने किया विधिवत शुभारम्भ।

 

करनाल 23 फरवरी,                
 महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड नम्बर 15 के शाम गली मोहल्ला में सीमेंट कंक्रीट से बनने वाली गलियों के नवीनीकरण कार्य का विधिवत शुभारम्भ किया। इस अवसर पर वार्ड पार्षद युद्धवीर सैनी, नगर निगम से अधीक्षण अभियंता दीपक किंगर, कार्यकारी अभियंता प्रियंका सैनी व कनिष्ठ अभियंता कृष्ण कुमार मौजूद रहे।
महापौर ने बताया कि कार्य में शाम गली मोहल्ला क्षेत्र की छोटी-बड़ी लगभग सभी गलियों को सीमेंट कंक्रीट से पक्का किया जाएगा और इस पर अनुमानित 12 लाख रूपये की राशि खर्च की जाएगी। उन्होंने बताया कि इन गलियों के साथ-साथ सीमेंट की पक्की नालियां भी बनाई जाएगी। मेयर ने बताया कि पहले यहां शुद्व पेयजल व सीवरेज की पाईप लाईने बिछाई गई थी, जिसके बाद अब पक्की गलियां बनाने का काम शुरू करवाया गया है। उन्होंने बताया कि अगले दो माह में गलियों का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।
मेयर ने मौके पर मौजूद जेई कृष्ण कुमार को कहा कि काम में क्वालिटी का पूरा ध्यान रखें, तेजी से पूरा करें और नागरिकों को कोई दिक्कत पेश नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि साईट विजिट भी लगातार करते रहें, ताकि कार्य में पारदर्शिता बनी रहे।महापौर ने गलियों के कार्य का शुभारंभ करने के बाद संबोधित करते हुए बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, करनाल के लोगों को हर सुख-सुविधा देने के लिए कटिबद्ध हैं, ताकि शहर की आबादी को किसी भी सुविधा से वंचित ना रहना पड़े।
उन्होंने कहा कि शहर में सभी तरह के विकास कार्यों को अच्छे से करने की मुहिम चल रही है। महापौर ने कहा कि जहां-जहां भी जिस चीज की जरूरत है, उसे पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन सभी विकास कार्यों से शहर के लोगों के रहन-सहन के साथ-साथ उनका जीवन स्तर भी सुधरा है, इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।  इस अवसर पर वार्ड पार्षद युद्धवीर सैनी ने उनके वार्ड में कार्य का शुभारम्भ करने पर महापौर का धन्यवाद किया और वार्ड वासियों को इसकी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सरोज, उत्कर्ष, पंकज, प्रवीन राठी, अनंत कोशिक के अतिरिक्त गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।