पांच लाख की अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

कैराना शामली 


कैराना।

यमुना तटबंध से पुलिस ने दो शातिर ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब पांच लाख रूपये की अफीम, प्रतिबंधित नशीली टेबलेट व चोरी की बाइक भी बरामद की है।   शनिवार को कोतवाली पुलिस एसपी विनीत जायसवाल द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्र में गश्त कर रही थी। जब पुलिस टीम पठेड़ यमुना तटबंध पर पहुंची,

तभी बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रूकने का इशारा किया, जिस पर वे बाइक छोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से एक किलो 200 ग्राम अफीम व 135 ग्राम प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों से बरामद बाइक भी चोरी की पाई गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से अफीम व नशीली टेबलेट की तस्करी कर लाए थे, जिन्हें छोटी-छोटी पुड़ियों में विक्रय करना था।

आरोपियों ने अपने नाम फुरकान निवासी ग्राम जिजौला व इरशाद उर्फ काला निवासी ग्राम तिसंग थाना झिंझाना बताए। पुलिस द्वारा आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। उधर, आरोपियों की धरपकड़ करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने दस हजार रूपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।