पत्रकार सुनील तिवारी का रंजिशन गन्ना फसल काटकर किया बर्बाद

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-कुशीनगर,उप्र।
पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रतनवा निवासी पत्रकार सुनील तिवारी की खेत में खड़ी गन्ने की फसल को किसी रंजिश बस गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा काट कर गिरा दिया गया है। बताया जाता है कि गन्ने की फसल की कीमत लगभग एक लाख  की होगी, इस मामले में पीड़ित पत्रकार ने मुकामी थाने की पुलिस को तो तहरीर सौप कार्रवाई का मांग किया है।

उक्त गांव निवासी एक हिंदी दैनिक अखबार के वरिष्ठ पत्रकार सुनील तिवारी ने मिश्रौली पुलिस चौकी प्रभारी को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में जिक्र किया है कि गांव के ही थोड़ी दूरी पर एक लगभग 3 एकड़ का गन्ने का प्लाट है।जिसमें पत्रकार द्वारा गन्ने की बुवाई की गई है।
बताया जा रहा है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने रंजिश बश बारिश होने के समय प्लाट के बीचो बीच में जाकर लगभग 15 कठे गन्ने की फसल को काटकर गिरा दिया है।

इस बात की जानकारी जब पत्रकार को मिली तो वह खेत में जाकर देखें तो  दंग रह गए और इस घटना की सूचना तत्काल मोबाइल फोन से पुलिस को दी तथा एक लिखित रूप से तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराने का मांग किया है। 

पीड़ित पत्रकार फसल की क्षति से काफी आहत है।इस दौरान पुलिस विभाग तत्काल कार्यवाही नही किया तो बाध्य होकर आंदोलन का रूप पकड़ने पर इसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

खबर यह भी है…

खाद्य एवं रशद विभाग अम्बेडकर नगर में महाघोटाला,कई नामचीन अधिकारी शामिल।