जनता की सेवा करना मेरा फर्ज है -विनय मिश्रा प्रभात संवाददाता

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता
पीपी यादव की रिपोर्ट,दिल्ली


द्वारिका विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनय मिश्रा में जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण करने का लिया निर्णय विधायक ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए कदम उठाया है कि सब्जी विक्रेता जो रेडी लगाते हैं। उन्हें अभी रेडी लगाने की इजाजत नहीं है ऐसे में सब्जी विक्रेता के सामने अभी रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है।इस समस्या का को देखते हुए हम सभी इन्हें करीब 15 दिन तक राशन वितरण करेंगे।

विधायक ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से जो भी उचित कदम उठाए जाने चाहिए वह जरूरी है लेकिन हमें जरूरतमंद लोगों का भी ध्यान रखना जरूरी है इसी सोच से प्रेरित होकर राशन वितरण किया जाने का निर्णय लिया विधायक ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश यही रहती है कि क्षेत्र में जब भी कोई समस्या संज्ञान में आए तो हम उसका समाधान सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार के सहयोग से क्षेत्र के निवासियों का कल्याण हेतु अनेक योजनाओं पर कार्य करें। इसी तरह क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं को लेकर भी कई स्तर पर कार्य किए जा रहे हैं।

विधानसभा क्षेत्र का ऐसा इलाका जहां बारिश के दिन जलभराव की समस्या आती है वहां तत्काल तौर पर उनकी मदद से पानी की निकासी करवाई जाती है इसी तरह समाधान की दिशा में भी कार्य हो रहे हैं जहां सीवर की लाइन व बरसाती नाली की व्यवस्था नहीं है वहां इसे लेकर भी कार्य कराया जा रहा विनय कुमार मिश्रा द्वारका विधानसभा में सभी को सुनिश्चित किया है कि कोई भी समस्या पर उत्पन्न होती हमारे विधानसभा में उसका सुनिश्चित कर समाधान करने का हल जरूर निकालते रहेंगे।

खबर यह भी पढ़े…