कोरोना से आहत दुनिया में भारत दूसरे नम्बर पर, लोगों को निंदा की बजाय खुदा का खौफ करना चाहिए:- नवाब चिस्ती

 

कोरोना से आहत दुनिया में भारत दूसरे नम्बर पर, लोगों को निंदा की बजाय खुदा का खौफ करना चाहिए:- नवाब चिस्ती।

रेमडिसीविर की कालाबाजारी में ग्रामीण एसपी नौशाद को बदनाम करने की कोशिश मुनासिब नहीं:- सोशल एक्टिविस्ट नवाब चिश्ती।

परिस्तिथि को देखते हुए काम को गलत अंदेशा देखना सही नहीं।

कोरोना महामारी में काम को इंसानियत तूल देने की बजाय फसाना सही नहीं।

मुजफ्फर हुसैन झारखण्ड राज्य प्रभारी

रांची:- राज्य में रेमडिसीविर की कालाबाजारी जोरों पर है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. कोरोना से मौत का मंजर देखकर परिजन भी क्या करें, पैसा देने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसा परिस्तिथि में ग्रामीण एसपी ने किसी से रिक्वेस्ट कर काम किया और जरूरतमंद तक मिल चुका था. मौत का कौन जानता है कब आ जाए. लेकिन इस तरह अगर अच्छे लोगों के खिलाफ साजिश होती रही तो फिर शहर में गुंडों और माफियाओं का राज फिर से वापस आने वाला है.

ग्रामीण एसपी का तबादला होगा या दोषी बताकर सस्पेंड कर दिया जाएगा. ऐसे इंसान के साथ नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए. बहुत सारे लोग लगे होंगे की इन्हे रांची से जल्द हटाया जाए क्योंकि जब से ग्रामीण एसपी बनाए गए हैं भू माफियाओं एवं अपराधियों पर नकेल कसने में कोई कसर नहीं छोड़े है. बहुत सारे घटनाओं का उद्भेदन इन्होंने बहुत जल्दी-जल्दी किया है. उम्मीद है जिला प्रशासन निष्पक्ष रुप से ग्रामीण एसपी नौशाद साहब को काम करने दें.

मुझे पूरी उम्मीद है मेरे द्वारा लिखी हुई बातों पर राज्य के सरकार और जिला प्रशासन विचार करेगी. अच्छे वाले काम करने वाले लोगों कि राज्य में सख्त जरूरत है. ऐसा ना हो इंसाफ करने वालों के साथ नाइंसाफी हो जाए।