जिले के वरिष्ठ समाजसेवी के हाथों क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

जिले के वरिष्ठ समाजसेवी के हाथों क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

स्वतंत्र प्रभात
टाण्डा अंबेडकर नगर।

हंसवर नाइट प्रीमियम लीग रूलआउट क्रिकेट टूर्नामेंट के तत्वाधान में हंसवर कोट के मैदान में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया।टूर्नामेंट में समाजसेवी धर्मवीर सिंह बग्गा का टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद इम्तियाज ने धर्मवीर सिंह बग्गा को फूलमाला से लाद कर ज़ोरदार स्वागत किया। सेवाहि धर्म: संगठन के प्रमुख धर्मवीर सिंह बग्गा ने फीता काटकर उद्घाटन करते हुए कहा कि खेल आपसी रिश्तों की डोर को मजबूत करने में सहायक होते हैं।निरन्तर प्रयास से खेल में कामयाबी हासिल होती है।और देशभक्ति का जज्बा पैदा होता है।

मोहम्मद शफी नेशनल इंटर कॉलेज हंसवर के शिक्षक मोहम्मद असलम खान ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है।जरूरत इस बात की है कि उन्हें उपयुक्त अवसर प्रदान किया जाए।तथा खेलों से जाति एवं धर्म की दीवारें टूट जाती हैं। खेल से अनुशासन की सीख मिलती है।जो व्यक्तित्व के विकास में सहायक होते हैं।सपा नेता शाद सिद्दीकी ने कहा कि खेल से चरित्र का निर्माण होता है।तथा वह नेतृत्व कला के गुणों से परिचित होते हैं।दबीर अहमद एडवोकेट ने कहा कि खेलों के द्वारा ही हम जीवन की सही कला सीखते हैं।ग्रीनलैण्ड स्कूल के प्रबंधक ज़ोहेब खान ने कहा कि खेल से शरीर में स्फूर्ति आती है।टूर्नामेंट के अध्यक्ष मोहम्मद इम्तियाज उर्फ बाले ने आए हुए मेहमानों का शुक्रिया अदा किया।

आजमगढ़ ने टास जीतकर निर्धारित ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए कटोखर के खिलाफ 85 रन बनाया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए नोनारा की टीम 50 रन ही बना सकी। आजमगढ़ टीम विजेता घोषित की गई।मैन आफ द मैच मोहम्मद राफे थे।

यइस मौके पर मोहम्मद अनीस खान, समाजसेवी नारद विश्वकर्मा,शहमा सिद्दीकी, रघुनाथ यादव, सरफराज अहमद, अशोक वर्मा, सैयद नोमान, ज़ोहेब खान, नौशाद खान,कलाम सिद्दीकी, मोहम्मद इमरान, रंजीत वर्मा, सलाहुद्दीन, डॉक्टर जीशान,डिंपल सिंह, मोहम्मद तौसीफ, मोहम्मद मदनी, मल्हू खान,इरफान आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here