गाँव मे घुसा विशालकाय मगरमच्छ देखकल ग्रामीण हुए भयभीत

गाँव मे घुसा विशालकाय मगरमच्छ देखकल ग्रामीण हुए भयभीत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम ।

रामपुर मथुरा सीतापुर थाना क्षेत्र रामपुर मथुरा के ग्राम पंचायत गड़चपा के नयापुरवा में प्रातः कालीन लगभग 6:00 बजे करीब 8 फीट लंबा विशालकाय मगरमच्छ देखकर ग्रामीणों मे  हड़कंप मच गया।
                ज्ञात हो की गांव के करीब चौका नदी प्रवाहित है उसी नदी से मगरमच्छ निकलकर नया पुरवा गांव के रमाकांत निषाद के घर के दरवाजे रखे बंगले मे पहुंच गया। प्रातः काल जब पड़ोसी भोला निषाद  घर से बाहर निकले तो रमाकांत निषाद के घर के पास मगरमच्छ  देखकर रामकान्त को आवाज देते हुए चीख उठे। मगरमच्छ की सूचना सुनते ही गांव में दहशत फैल गई और  मगरमच्छ को देखने के लिए भारी संख्या में हुजूम इकट्ठा हो गया। इतने बड़े मगरमच्छ को देखकर लोग भयभीत हो गए।
                  आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने आपातकालीन नंबर 112 पर सूचना दी तथा स्थानीय कस्बा बहादुरगंज पुलिस चौकी को सूचित किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस टीम ने वन विभाग के अधिकाारियों को बुलाया। जब तक वनविभाग की टीम घटनास्थल गांव को पहुंचती उससे पहले ही कुछ ग्रामीणो ने मगरमच्छ को रस्सी व लाठी डण्डो की सहायता से  कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रस्सी में बांध लिया और उसे वनविभाग के हवाले कर दिया। वन विभाग की टीम मगरमच्छ को पकड़ कर पिकअप से अपने साथ ले गई । जिसके बाद स्थानीय लोग ने राहत की सांस ली है।