प्रेम प्रसंग में युवक ने लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मारी गोली, मौत ।

प्रेम प्रसंग में युवक ने लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मारी गोली, मौत ।

ए • के• फारूखी ( रिपोर्टर )

भदोही/वाराणसी ।

जनपद भदोही-वाराणसी बार्डर के कपसेठी थानाक्षेत्र के सरावा गांव में उस समय ग्रामीणों के होश उड़ गए गांव के युवक ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से अपनी जान ले ली। घटना की जानकारी परिजनों को  सुबह मिली तो घर में कोहराम मच गया।  फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची कपसेठी पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे युवक ने लड़की से प्रेम प्रसंग की बात भी लिखी है।  युवक दिल्ली में लॉकडाउन के पहले तक स्विगी में डिलेवरी ब्वाय का काम करता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार सरावा गांव निवासी श्रीकांत जयसवाल का पुत्र अजय दिल्ली में स्विगी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था।

लॉकडाउन के दौरान वह घर वापस आ गया था। यहां कोई काम न मिलने के कारण वह ऐसे ही घूमता रहता था। शुक्रवार की रात किसी समय उसने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।परिजनों के अनुसार अजय जब सुबह नहीं मिला तो उसके कमरे में देखा गया तो वह मृत मिला और पास ही लाइसेंसी बन्दूक पड़ी मिला।

शव देख परिजन रोने बिलखने लगे।  घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची तो छानबीन शुरू की जिसमे युवक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमे एक युवती से प्रेम प्रसंग की बात लिखी है।फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर सुसाइड नोट के आधार पर घटना की जांच में जुट गयी है।