शक हुआ तो प्रेमिका का मोबाइल छीना

TOP-5-NEWS - आवास-पाने-के-लिए-दर-दर-भटक-रही व-वा
‌स्वतंत्र प्रभात 
‌नैनी प्रयागराज। राहुल की रिपोर्ट
‌ दूसरे लड़के से बात करने के शक पर प्रेमिका का मोबाइल उसके प्रेमी ने सरेराह छीन लिया। प्रेमी की इस हरकत से नाराज प्रेमिका ने पुलिस को मोबाइल छिनैती की सूचना दे दी। सूचना पर पहुँची पुलिस लड़की के बताए पते सस्ता बाजार पहुंची।लड़की यहां काम करती है। लड़की से पूछताछ के बाद घटना की हकीकत पता चली लड़की के मुताबिक गंजिया निवासी अकबर पुत्र फिरोज से उसकी करीब 3 साल से दोस्ती है
इस बीच कई बार उसके साथ लॉन्ग ड्राइव में भी गई थी दोनों काफी नजदीक आ चुके थे इधर कुछ दिनों से अकबर उस पर शक करने लगा था बुधवार को उस पर शक के चलते उसका मोबाइल छीन लिया उसमें कॉल डिटेल्स और व्हाट्सएप चैट खंगाला फिर लड़की को अनाप-शनाप कहते हुए मोबाइल लेकर चला गया जिसके बाद लड़की ने मोबाइल छिनैती की सूचना दे दी पुलिस ने लड़के को बुलाया तो उसने बताया कि लड़की उसे बराबर फोन करती है। उसका कोई ऐसा दिन नहीं था जब लड़की उसके साथ समय ना बिताती हो लड़के का कहना है कि अगर अब लड़की  फोन पर बात नहीं करेगी तो वह भी उससे बात नहीं करेगा पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करा कर  लौट गई।

‌एटीएम कार्ड बदल कर शातिरों ने  खाते से 18500 रुपये निकाले ।

‌स्वतंत्र प्रभात 
‌नैनी। राहुल की रिपोर्ट।
‌साइबर क्राइम सेल और बैंकों की तरफ से उपभोक्ताओं को बराबर साइबर अपराधियों से सावधान रहने के संदेश मोबाइल पर प्रेषित किया जाता हैं।फिर भी बैंक उपभोक्ता ध्यान नहीं रखते। नतीजा यह होता है कि शातिर अपराधी उनके एकाउंट को खंगाल डालते हैं।प्रयागराज जिले के कुकुढ़ी कौंधियारा क्षेत्र निवासी आशुतोष कुमार यादव पुत्र दिनेश कुमार यादव का खाता बैंक आफ बड़ौदा में है।
मंगलवार को आशुतोष नैनी में एचडीएफसी बैंक के एटीएम से कैश निकालने पहुंचा था।जहां उसे एक अंजान व्यक्ति मिला और मदद करने के नाम पर उसका एटीएम कार्ड बदल दिया।फिर वहां से निकल गया।उसके जाने के बाद आशुतोष ने काफी देर तक एटीएम कार्ड से कैश निकालने की कोशिश की लेकिन उसके हाथ खाली रहे। इसबीच उसके खाते से 18500 रुपये निकाले जा चुके थे।हताशा में वह रोने लगा। फिर घर चला गया। बुधवार को वह एचडीएफसी बैंक गया और प्रबंधक को आपबीती सुनाई।एटीएम रूम में लगे कैमरे को सर्च किया गया तो एक अंजान व्यक्ति दिखाई दिया। जिसके बाद उसे नैनी कोतवाली रिपोर्ट दर्ज करने के लिए भेज दिया गया।

‌ महिला के हाथो बुजुर्ग की पिटाई

‌नैनी, प्रयागराज । राहुल की रिपोर्ट।
‌नैनी कोतवाली क्षेत्र के एडीए दूरवाणी नगर में बुधवार दोपहर एक बुजुर्ग की महिला व उसके बेटों ने पिटाई कर दी। भुक्तभोगी बुजुर्ग ने कोतवाली में लिखित तहरीर दी है। बुजुर्ग भोला प्रसाद शर्मा पुत्र स्वर्गीय अर्जुन प्रसाद शर्मा का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने बुधवार सुबह उसके घर के पीछे वाले दरवाजे पर बाहर से ताला जड़ दिया। जिसका विरोध करने पर महिला व उसके बेटों ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी। भुक्तभोगी ने बुधवार को नैनी कोतवाली में लिखित तहरीर दी। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

‌ एसपी यमुना पार ने नैनी कोतवाली का निरीक्षण किया

स्वतंत्र प्रभात 
‌नैनी । राहुल की रिपोर्ट।
‌बुधवार दोपहर एसपी यमुनापार ने नैनी पुलिस को ड्यूटी के प्रति सजग रहने और फरियादियों के साथ मधुर व्यवहार किए जाने का पाठ पढ़ाया दोपहर में नैनी कोतवाली पहुंचे एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने जीडी में आपराधिक मुकदमे दर्ज किए जाने संबंधी आवश्यक निर्देशों का पालन किए जाने का पुलिस को निर्देश दिया।
उन्होंने इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह,एसएसआई राम आशीष यादव,समेत कोतवाली के  लॉकअप का निरीक्षण किया साफ सफाई रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए फरियादियों की समस्याओं को समझने तथा पीड़ित पक्ष का मुकदमा दर्ज करने में तत्परता दिखाए जाने की जरूरत पर बल दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here