बड़हारा के कान्हा छपरा में सैकड़ों लोगों ने थामा जाप का दामन

बड़हारा-विधानसभा-क्षेत्र-के-कान्हा-छपरा-मे-सैकड़ों-लोगों-ने-जाप-युवा-जिला-अध्यक्ष-रघुपति-यादव-के-नेतृत्व-में-सदस्यता-ग्रहण-की।
बड़हारा-विधानसभा-क्षेत्र-के-कान्हा-छपरा-मे-सैकड़ों-लोगों-ने-जाप-युवा-जिला-अध्यक्ष-रघुपति-यादव-के-नेतृत्व-में-सदस्यता-ग्रहण-की।
  • स्वतंत्र भारत
    (अनुप कुमार)

बड़हारा। बड़हारा विधानसभा क्षेत्र के कान्हा छपरा मे सैकड़ों लोगों ने जाप युवा जिला अध्यक्ष रघुपति यादव के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण की। कान्हा छपरा के लोगों का कहना था कि पप्पू यादव लगतार सेवा बिहार के गरीबों के बीच कर रहे हैं।

उनसे सेवा कार्य को देखकर हम सभी ग्रामवासी प्रभावित हैं और जन अधिकार पार्टी के साथ चलने का निर्णय लिया है। युवा जिला अध्यक्ष रघुपति यादव ने कहा कि सरकार के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है और पप्पू यादव को लोग एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

लगतार चमकी बुखार या बाढ़ या कोरोना संक्रमण में लोगों के बीच राहत सामग्री पहुंचाने के बाद जो पप्पू यादव का छवि उभरा है जो काफी सराहनीय है, उसी को देख कर लोग काफी संख्या में जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं,मैं सभी नए साथियों को पार्टी में अभिनंदन करता हूँ, और उम्मीद करता हूं कि इनके जुड़ने से पार्टी बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में मजबूत होगी।

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 -बनाम 15 साल दोनों भाइयों को देकर बिहार की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है, अब जनता समझ चुकी है। अब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की बारी है, सत्ता में भागीदारी मिलने के बाद शिक्षा स्वास्थ्य और बेरोजगार मुख्य मुद्दा रहेगा।

जाप छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि पप्पू यादव जी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है,उनको एक अलग नजरिए से लोग देख रहे हैं। कोरोना संक्रमण काल में जनता त्राहिमाम कर रही है इनका जवाब आने वाला चुनाव में मिलेगा।

विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा ने कहा कि नए साथियों को आने से पार्टी निश्चित रूप से मजबूत होगी सभी का हार्दिक स्वागत एवं हृदय से आभार प्रकट करता हूं।

सदस्यता ग्रहण करने वाले में मुख्य रूप से गायक छोटे लाल पप्पू तिवारी वार्ड,तारकेश्वर नाथ राम, राम कोमल यादव, रविन्द्र तिवारी, शिव भरोसा यादव वार्ड, मधुबन यादव, सुरेन्द्र यादव, रामचंद्र यादव, जय कुमार यादव सहित सैकड़ों लोगों ने जाप पार्टी में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here