सुदर्शन चैनल के संस्थापक को धमकी देने वालों के विरोध में हिन्दू संगठन मैदान में – कृष्णा त्यागी

सुदर्शन चैनल के संस्थापक को धमकी देने वालों के विरोध में हिन्दू संगठन मैदान में - कृष्णा त्यागी

सुदर्शन चैनल के संस्थापक को धमकी देने वालों के विरोध में हिन्दू संगठन मैदान में – कृष्णा त्यागी

नरेश शर्मा (कौंडिन्य)
क्राइम रिपोर्टर – गाज़ियाबाद
स्वतंत्र प्रभात मीडिया

नोएडा,(उत्तर प्रदेश)|गौरतलब है कि बहुचर्चित हिंदी चैनल सुदर्शन न्यूज के संस्थापक सुरेश चोहाँके द्वारा देश मे हो रही आईएएस , आईपीएस की परीक्षाओं में पास होने वाले मुस्लिम वर्ग के छात्रों की बढ़ती संख्या को लेकर सुदर्शन चैनल पर UPSC जिहाद के नाम से बिंदास बोल कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसको देखकर शुक्रवार को कुछ मुस्लिम वर्ग के लोगो ने सुदर्शन चैनल के दफ्तर पर आकर इसका विरोध किया और चैनल के संस्थापक को धमकियां दी ।
चैनल को बन्द करने की धमकी देने वाले ने अपना नाम मुजम्मिल पाशा बताया जोकि ग़ाज़ियाबाद का रहने वाला है मुजम्मिल पाशा के साथ 4 से 5 लोग आये और हंगामा करने के बाद वहां से चले गए।

“UPSC जिहाद के खिलाफ खुलकर बोलेंगे, जकात फाउंडेशन के जिहादी मंसूबो को करेंगे नाकाम – सुरेश चोहाँके “, शनिवार को फिर से सूचना मिली की दोपहर डेढ़ बजे की नमाज के बाद ग़ज़ियाबाद की मस्जिद में मुस्लिम एकत्र होंगे और बड़ी संख्या में सुदर्शन चैनल की घेराबंदी कर पथराब कर सकते हैं ।

मामले के संज्ञान में आते ही हिन्दू विकास पार्टी , नवयुवा शक्ति संगठन, रक्षक ए हिन्द के साथ साथ अन्य हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों ने सुदर्शन न्यूज के दफ्तर में पहुंचकर सुरेश चोहाँके जी से मुलाकात की तथा सेक्टर 57 की पुलिस चौकी उपनिरीक्षक से मुलाकात कर सुदर्शन चैनल के दफ्तर एवं सुरेश चोहाँके जी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की । मामले की गम्भीरता को देखते हुए चौकी इंचार्ज ने सुदर्शन चैनल के दफ्तर की ओर आने वाले सभी मार्ग पर बेरिकेडिंग लगाकर पीसीआर एवम पुलिस बल तैनात कर दिया गया ।

सुरक्षा की मांग करने वालो में कृष्ण त्यागी राष्ट्रीय अध्यक्ष नवयुवा शक्ति संगठन, नरेश हिन्दू राष्ट्रीय अध्यक्ष रक्षक ए हिन्द, विक्की खटीक राष्ट्रीय अध्यक्ष हिन्दू विकास पार्टी, रागनी तिवारी, संजना बहन, मोहित क्षत्रिय व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here