भगवाधारी अनुराग सिंह मोहित की गुंडागर्दी जारी 


स्वतंत्र प्रभात संवाददाता

पीपी यादव की रिपोर्ट- दिल्ली,लाजपतनगर


श्रीराम मंदिर निर्माण के पक्ष में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मंदिर के पक्ष में फैसला आने के उपरान्त से मंदिर निर्माण की बात पूरे देश में शुरू हो गई थी।
राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा 05 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें छत्तीसगढ़ से मिट्टी लेकर एक युवक मोहम्मद फैज उत्तर प्रदेश आ रहा है, यह बात कुछ भगवाधारी गुंडो को पसंद नहीं आ रही है।


ऐसे में एक भगवा माफिया अनुराग सिंह जो कि भगवा हिन्दू क्रान्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उन्होंने मोहम्मद फैज को अयोध्या में प्रवेश निषेध करने के लिए उत्त रप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री महन्त योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर निवेदन किया और साथ ही निवेदन स्वीकार न होने पर विरोध प्रदर्शन की धमकी भी दी है।

अनुराग सिंह मोहित ने कहा कि मोहम्मद फैज को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देंगे
अर्थात अयोध्या में श्री राममंदिर निर्माण के लिए आयोजित भूमि पूजन में कौन आ सकता है व कौन नही आ सकता है, इसकी अनुमति भगवाधारी गुंडे देंगे।
इतिहास में इसी तरह महाराष्ट्र में कभी बाला साहब ठाकरे करते रहे थे
और उन्ही के नक्शे कदम पर चलते हुए अनुराग सिंह मोहित की धमकी व भगवा के आड में खुलेआम गुंडागर्दी जारी है।


अनुराग सिंह मोहित कई बार देश के बडे नेताओ जैसे राहुल गांधी, ममता बनर्जी और असदुद्दीन अवैशी पर भी अभद्र टिप्पणी की है। ममता बनर्जी को खुले मंच से जूते की माला पहनाने की बात कहने वाले ऐसे भगवा गुंडे आज मोहम्मद फैज पर अपने गुंडागर्दी का प्रभाव दिखाना चाहते है। हां आपकी बात ठीक है लेकिन अयोध्या एक धार्मिक स्थल है। धर्म के रास्ते पर चलने वाले व्यक्ति को कभी पाबंद नहीं लगाना चाहिए ऐसा विचार होना चाहिए।
एक हिन्दू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर बैठे ऐसे भगवाधारी युवाओं ने देश की गंगा जमुनी तहजीब पर हमेशा सवाल खडा करने का काम किया है और देश की एकता और अखंडता को प्रभावित किया है।

अनुराग सिंह ने कल विडियों जारी करके पुनः मोहम्मद फैज के विरुद्ध बात कही है। जहाँ एक धर्म के लोगों को सहानुभूति देनी चाहिए वहीं दीपक जलाकर व खुशी जाहिर कर देश का माहौल बिगाड़ने का काम ऐसे लोग कर सकते हैं।

कोरोना महामारी के समय दीपोत्सव की घोषणा करने वाले ऐसे लोगो से समाज को बचना चाहिए तथा दहशत फैलाने वाले के खिलाफ ऐसे ही मेरी कलम चलती रहेगी सत्य लिखने में कभी पीछे नहीं हटूंगा।

खबर यह भी पढ़े–

https://www.swatantraprabhat.com/celebrate-jyoti-with-ganesh-vandana-to-corona-warriors-ankush-narang/

1 COMMENT

  1. हम आप के साथ है सर भगवा हिन्दू क्रान्ति दल जिन्दा बाद गोण्डा नवाबगंज ब्लॉक प्रचारक शिवा कुमार

Comments are closed.