गोलबंद हमलावरों ने अरनहवा घर लौट रहा व्यक्ति का तोड़ दिया हाथ और पैर,जटहां थाने में मुकदमा दर्ज

स्वतंत्र प्रभात

कुशीनगर, उप्र।
जिले के कोतवाली पडरौना क्षेत्र के ग्राम अरनहवा का जंगल टोला निवासी एक व्यक्ति को गांव के कुछ अराजक तत्वों ने एक साथ धावा बोल दिए और मारपीट कर हाथ और पैर तोड़ दिए।
पीड़ित के तहरीर पर जटहां बाजार पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी केश्वर गोंड पुत्र रामलाल गोंड द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि 9 अगस्त को शाम 6.30 बजे जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बाजपट्टी बाजार से सुर्ती बेचकर अपने गांव नन्हूआदार घर लौट रहा था कि इसी दौरान रास्ते में मेरे ग्रामसभा के टोला जंगलटोला निवासी शिवपूजन चौहान,मनोज चौहान सरवन चौहान वीरेंद्र चौहान अमेरिका चौहान ने पुरानी रंजिश को लेकर घेर लिए और अपशब्द गाली गलौज के साथ लाठी डंडा लोहे की रॉड के साथ लात घुसो से बुरी तरह मारने पीटने लगे।

जिसमें अकेले घिरे व्यक्ति केश्वर की हालत बुरी हो गई।इस दौरान केश्वर की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग भागदौड़ कर पहुचे और बीच बचाव कर केश्वर की जान बचाये।
लेकिन तब तक केश्वर की हाल बुरी बन चुकी थी।गोलबंद होकर किये गए हमले में केश्वर की हाथ और पैर की हड्डी तोड़ कर भागने में कामयाब हो गए।

तहरीर में पीड़ित ने लिखा है प्रार्थी बेहद गरीब व अनुसूचित जाति का है।जो जैसे तैसे सुर्ती बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण चलाता था।आज अराजक तत्वों द्वारा की गई निर्मम पिटाई से अपंग हो जाने के कारण आज दाने दाने का परिवार मोहताज हो गया है।

पीड़ित के तहरीर पर जटहां बाजार थाने में शनिवार को आईपीसी की धारा 147,323,325,504,506 व अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम एक्ट की धारा 3/1,(द) पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।