फ्रेंच ओपन: चौथे दौर में पहुंचे नोवाक जोकोविच, स्टेफनोस सिटसिपास, पेत्रा क्विटोवा

फ्रेंच ओपन: चौथे दौर में पहुंचे नोवाक जोकोविच, स्टेफनोस सिटसिपास, पेत्रा क्विटोवा

सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बना ली है. ग्रीस के स्टेफनोस सिटसिपास भी तीसरे दौर का मुकाबला जीत गए हैं. महिला एकल में चेक खिलाड़ी पेत्रा क्विटोवा की जीत का सिलसिला जारी. तीसरे दौर में स्पेन की गार्बाइन मुगुरुज़ा को करना पड़ा हार का सामना.

सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बना ली है. तीसरे दौर के मुकाबले में पहली वरीयता प्राप्त जोकोविच का सामना कोलंबिया के डैनियल इलाही गैलन के साथ था. इस मुकाबले को जोकोविच ने 6-0, 6-3, 6-2 से अपने नाम करने में कामयाबी पाई.

पांचवीं वरीयता प्राप्त ग्रीस के स्टेफनोस सिटसिपास भी चौथे दौर में पहुचने में कामयाब रहे. उनका सामना स्लोवाकिया के एल्ज़ाज़ बीडीन के साथ था. सिटसिपास इस मुकाबले में 6-1, 6-2, 3-1 से आगे चल रहे थे, जब एडी की चोट के कारण बीडीन ने मैच से हटने का फैसला किया. अगले दौर में सिटसिपास का सामना बुलगारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव के साथ होगा.

महिला एकल में स्पेन की गार्बाइन मुगुरुज़ा को हार का सामना करना पडा. तीसरे दौर के मुकाबले में उन्हें अमरीका की डेनिएली कॉलिंस ने तीन सैट तक चले मुकाबले में 7-5, 2-6, 6-4 से मात देकर प्रतियोगिता से बाहर का रास्ता दिखाया.

महिला एकल में ही सातवीं वरीयता प्राप्त चेक खिलाडी पेत्रा क्विटोवा की जीत का सिलसिला जारी रहा. तीसरे दौर में उन्होंने कनाडा की लेय्ला फ्रनेंडेज़ को मात दी. पहले सेट में क्विटोवा 1-5 से पिछड़ रही थीं, लेकिन उन्होंने ज़बरदस्त वापसी की और मुक़ाबले को 7-5, 6-3 से अपने नाम कर चौथे दौर में जगह बनाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here