पटना के एक होटल में शराब पीते आठ लड़के और सात युवतियाँ गिरफ्तार

होटल-में-जन्मदिन-पार्टी-हो-रही-थी-पार्टी-में-कई-युवक-युवती-शामिल-थे-सभी-जमकर-शराब-पी-रहे-थे-इस-दौरान-मनोरंजन-के-लिए-बार-बालाओं-का-डांस-भी-कराया-जा-रहा-था।होटल-में-जन्मदिन-पार्टी-हो-रही-थी-पार्टी-में-कई-युवक-युवती-शामिल-थे-सभी-जमकर-शराब-पी-रहे-थे-इस-दौरान-मनोरंजन-के-लिए-बार-बालाओं-का-डांस-भी-कराया-जा-रहा-था।
होटल-में-जन्मदिन-पार्टी-हो-रही-थी-पार्टी-में-कई-युवक-युवती-शामिल-थे-सभी-जमकर-शराब-पी-रहे-थे-इस-दौरान-मनोरंजन-के-लिए-बार-बालाओं-का-डांस-भी-कराया-जा-रहा-था।

पार्टी में बार बालाओं का कराया जा रहा था डांस

  • स्वतंत्र प्रभात

पटना, (दिवाकर)। होटल में जन्मदिन पार्टी हो रही थी। पार्टी में कई युवक युवती शामिल थे। सभी जमकर शराब पी रहे थे। इस दौरान मनोरंजन के लिए बार बालाओं का डांस भी कराया जा रहा था। लेकिन इस बीच मजा खराब करने के लिए पुलिस पहुंच गई।

Dancing in Club. Young People. Party Maker. Birthday.

पुलिस ने सभी को गिफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पटना से सटे बिहटा के मनेर रोड स्थित होटल अनिकेत में लॉकडाउन और शराबबंदी को ठेंगा दिखाते हुए जन्मदिन पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। शराब के नशे में चूर युवक बाल बालाओं के साथ ठुमके ला रहे थे।

इस दौरान भोजपुरी के अश्लील गाने बज रहे थे। लेकिन ये मस्ती अधिक देर तक नहीं चल पाई। इस बीच सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस ने छापेमारी कर आधा दर्जनों से अधिक डांस बार गर्ल को गिरफ्तार किया है। वही सभी गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने 8 लड़कों और लड़कियों को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। जिनमें कई लोग शराब के नशे में थे। बिहार में शराबबंदी के बाद भी कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। इनलोगों को कोरोना का कोई डर नहीं था।