जिलाधिकारी ने की एनएसएस वालंटियर्स के जज्बे की सराहना

स्वयंसेवकों ने चार दिन तक किया राजस्व टीम का सहयोग


कैराना शामली 


कैराना। शामली जिलाधिकारी ने प्रवासी मजदूरों की सार संभाल में लगे एनएसएस वालंटियर्स के जज्बे एवं सेवाभाव की सराहना की है। उन्होंने स्वयंसेवकों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें स्नेहिल साधुवाद प्रेषित किया है।


नगर के राधा स्वामी सत्संग भवन में बनाये गए शेल्टर होम में प्रवासी मजदूरों की सार संभाल में अपना योगदान देने वाले राष्ट्रीय सेवा योजना(रासेयो) के स्वयंसेवकों के सेवाभाव की प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जमकर प्रशंसा की गई है। विगत 16 मई को एसडीएम कैराना देवेन्द्र सिंह से वार्ता के उपरांत एनएसएस के जिला नोडल अधिकारी डॉ. अजय बाबू शर्मा ने विजय सिंह पथिक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वालंटियर्स को प्रवासी मजदूरों की सेवा के लिए शेल्टर होम भेजा था। स्वयंसेवकों ने पूरी तन्मयता व निष्ठां के साथ अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए सेवा कार्य को अंजाम दिया।

एनएसएस वालंटियर्स के सेवा भाव की एसडीएम देवेन्द्र सिंह द्वारा मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई। उधर, जिलाधिकारी जसजीत कौर ने भी प्रवासी मजदूरों को उनके गन्तव्य तक पहुंचाने में जुटी राजस्व टीम का सहयोग करने के लिए स्वयंसेवकों के योगदान की सराहना की। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, प्रवासी मजदूरों को उनके गन्तव्य तक पहुँचाने में एनएसएस वालंटियर्स द्वारा सक्रिय सहभागिता निभाई गई। शेल्टर हाउस में प्रवासी मजदूरों के लिए राजस्व विभाग की टीम के साथ सहयोग में लगे एनएसएस वालंटियर्स को मैं स्नेहिल साधुवाद प्रेषित करती हूँ।

डीएम द्वारा की गई प्रशंसा से वालंटियर्स के मनोबल में भी वृद्धि हुई है। जिला नोडल अधिकारी डॉ. अजय बाबू शर्मा का कहना है कि समर्पित भाव से सेवा कार्य को अंजाम देने वाले स्वयंसेवकों का नेतृत्व कर उन्हें भी गौरव एवं हर्ष का अनुभव हो रहा है। जिलाधिकारी इससे पूर्व स्वयंसेविकाओं द्वारा गांव सेहटा व भिक्का माजरा के ग्रामीणों को घर पर तैयार किये गए मास्क प्रदान करने के लिए प्रशस्ति पत्र दे चुकी है। उन्होंने स्वयंसेवकों का उत्साहवर्धन के लिए जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here