दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों में युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों में युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

प्रमोद वर्मा संवाददाता

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर।अपराधियों के अंदर शासन प्रशासन का कोई डर नही रह गया है आये दिन बड़ी सी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं। ताजा मामला महरुआ थाना क्षेत्र का है जहां पर अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार महरुआ थाना क्षेत्र के नरहरपुर गोइथा ग्राम सभा के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर पुज्जू तिवारी उर्फ सचिन तिवारी पुत्र अनंत कुमार तिवारी

ग्रामसभा पकड़ी नगउपुर थाना भीटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि दो लोग काली पल्सर सवार अज्ञात लोगों ने मारी गोली। मृतक के सीने और सिर में गोली बदमाशो ने मारी।स्थलीय निरीक्षण पर चार खोखे पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किए गए हैं। फॉरेंसिक टीम मौके की जांच कर रही है अभी तक परिवार वालों ने किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

थाना अध्यक्ष शंभू नाथ ने बताया कि तहरीर मिलने पर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ऊपरी कार्रवाई की जाएगी अभी तक किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है। मौके पर एडिशनल एसपी, एसओजी टीम, सीओ रुक्मणी वर्मा, थाना अध्यक्ष भीटी अनिल कुमार सिंह समेत करीब 4 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर