कुशीनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा में नौजवान पुलिसकर्मियों की हुई तैनाती

स्वतंत्र प्रभात

पडरौना,कुशीनगर।

निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कुशीनगर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कर्मियों की तैनाती हो गई है। यहां दो एसआई और 16 कांस्टेबल की तैनाती की गई है जिसमें दो महिला कांस्टेबल हैं। 

अब एयरपोर्ट की पूरी सुरक्षा व्यवस्था इन पुलिस कर्मियों पर होगी। यह टीम एयरपोर्ट पर दो शिफ्टों में देखरेख करेगी। पहली शिफ्ट सुबह पांच बजे से दोपहर एक बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर एक बजे से रात नौ बजे तक की होगी। 

अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कुशीनगर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए कुछ दिन पूर्व उड्ड्यन अधिकारियों का लखनऊ से एक दल आया था। दल ने सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर चिंता जताई थी। रिपोर्ट भी तैयार कर शासन को अवगत कराने की बात कही थी। 
सुरक्षा अधिकारियों के साथ स्थानीय प्रशासन में एसडीएम देश दीपक सिंह व सीओ नितेश प्रताप सिंह मौजूद थे। सुरक्षा मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी विनोद कुमार मिश्र ने पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी है।

कसया थाने से कस्बा चौकी इंचार्ज ज्योति सिंह के अलावा कांस्टेबल चंद्रशेखर चौहान, महिला कांस्टेबल पूनम, तुर्कपट्टी थाने से एसआई मृत्युंजय सिंह, कांस्टेबल अमरेश यादव, कप्तानगंज थाने से कांस्टेबल पंकज कुमार सिंह, हनुमानगंज थाने से कांस्टेबल राजाराम यादव, राजेश यादव, जटहां बाजार थाने से कांस्टेबल अंबिका यादव, प्रेमचंद राजभर व मुन्नीलाल, नेबुआ नौरंगिया थाने से संजीत, पडरौना कोतवाली से चंद्रकेश सरोज, हाटा कोतवाली से जालंधर चौहान, पटहेरवा थाने से श्यामसुंदर यादव, संजय यादव व महिला कांस्टेबल करिश्मा यादव, तरयासुजान थाने से कांस्टेबल अच्छेलाल तैनात किए गए हैं। नगर चौकी इंचार्ज ज्योति सिंह ने बताया एयरपोर्ट की सुरक्षा प्राथमिकता में है। 

खबर यह भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here