सड़क जामकर गिरफ्तारी की मांग करना ग्रामीणो को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

सड़क-जामकर-गिरफ्तारी-की-मांग-करना-ग्रामीणो-को-पड़ा-भारी,-मुकदमा-दर्ज

स्वतंत्र प्रभात

भीटी अंबेडकर नगर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्रामसभा काही के मजरे त्रिलोकपुर में दो पक्षों में शुक्रवार को लाठी-डंडे समेत धारदार हथियार से जमकर मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मारपीट से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह लगभग 10:00 बजे भीटी बाजार के पंचमुखी मंदिर के पास लकड़ी का बोटा,बल्ली, बांस, बेन्च रखकर सड़क को आधे घंटे तक अवरुद्ध कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने के मामले में पुलिस ने 8 नामजद समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। धरना प्रदर्शन शिवसेना के अनूप त्रिपाठी के कहने पर आंदोलन शुरू हुआ और पुलिस के खिलाफ जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस को गालियां दे रहे थे और भीटी थाना अध्यक्ष का तबादला करा देने की धमकी देते हुए गंभीर आरोप लगाया है

अनूप त्रिपाठी उत्तर प्रदेश को महाराष्ट्र बना देना चाहते हैं ऐसी स्थिति में भीटी थाना अध्यक्ष ने आधा दर्जन से अधिक नामजद और डेढ़ दर्जन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को घूर गड्ढे और आबादी की जमीन के कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे समेत धारदार हथियार से जमकर मारपीट हुई थी। जिस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था ।

लेकिन पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट ना होते हुए अनूप त्रिपाठी पुत्र राज कुमार त्रिपाठी प्रदुमन तिवारी पुत्र श्री कृष्ण तिवारी श्रीकृष्ण तिवारी पुत्र जनार्दन तिवारी अंबुज शुक्ला पुत्र बंशीधर शुक्ला राघव नंदन पुत्र राधेश्याम तिवारी किरन अज्ञात उपरोक्त निवासी त्रिलोकपुर व गंगोत्री उपाध्याय अज्ञात धीरज उपाध्याय अज्ञात तथा 15 से 20 अज्ञात व्यक्तियों ने लगभग आधा घंटे तक रोड जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। प्रशासनिक अधिकारियों के आने के बाद रोड को खुलवाया जा सका था इसी रोड जाम में 2 सरकारी एंबुलेंस जो भी सीएचसी आ रही थी उसमें एक महिला गर्भवती थी काफी देर हो जाने के बाद महिला की डिलीवरी लेट होने के कारण उसके बच्चे की पेट में ही मौत हो गई। एसएसआई हरिश्चंद्र की तहरीर पर बेटी थानाध्यक्ष ने 147 341 353 188 269 अपराधिक कानून अधिनियम 7 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here