दो डीसीएम की भिड़न्त में चालक-परिचालक सहित चार घायल हादसे से एक घंटे तक बाधित रहा लखनऊ

आसिम अली नगर संवाददाता
उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर दो भारी वाहनों की भिडंत में दोनों वाहनों के चालक-परिचालक सहित चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन की हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बीच सडक पर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों के कारण एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे हटाकर यातायात शुरू कराया।


लखनऊ से फर्नीचर का सामान लादकर गाजियाबाद जा रहा डीसीएम चालक प्रदीप कुमार पुत्र शोभाराम पाल निवासी धरमंगदपुर कन्नौज अभी बरौकीं गांव के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहा दूसरा डीसीएम चालक योगेन्द्र पुत्र रामआधार निवासी बछवल आजमगढ के सामने मवेशी आ गया जिससे बचने के चक्कर में वह सामने से आ रहे गाड़ी से टकरा गयी जिससे परिचालक अरूण पुत्र रामदीन व रमाकांत पुत्र स्वदेशी चैहान निवासी आजमगढ दोनों गाड़ियों के बीच में फंसकर चारों गभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चारों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रदीप कुमार, योगेन्द्र, रमाकांत की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन सडक पर फंस जाने से लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर जाम लग गया। एक घंटे तक मार्ग जाम रहने से आने-जाने वाले वाहन फंसे रहे। पुलिस ने जेसीबी मशीन से दोनों वाहनों को हटाकर जाम हटाया गया।