कोरोना: पीएम केयर्स फंड में सबसे बड़ा डोनेशन, पेट्रोलियम कंपनियों ने दिये 1031 करोड़

पेट्रोलियम मंत्रालय के तहत आने वाली पब्लिक सेक्टर कंपनियों ने कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम केयर्स फंड में अब तक का सबसे बड़ा योगदान किया है और एक हजार करोड़ से ज्यादा रकम जमा कराई है.

इस बीच,पेट्रोलियम मंत्रालय के तहत आने वाली पब्लिक सेक्टर कंपनियों ने कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम केयर्स फंड में अब तक का सबसे बड़ा योगदान 1031.29 करोड़ रुपये जमा कर किया है. ये रकम इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम, ओएनजीसी जैसी कंपनियों ने इकट्ठा की है.


इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और ओएनजीसी की पहलकर्मचारियों, अधिकारियों ने भी 61 करोड़ रुपये किए डोनेट
कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए बने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में लोग खूब दान कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के इस फंड में 25 करोड़ रुपये के दान के साथ शुरू हुआ सिलसिला जारी है. अब डोनेट करने वालों की लाइन लग चुकी है.

पेट्रोलियम और गैस विभाग के मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के मुताबिक इस रकम के अलावा इन कंपनियों के कर्मचारियों और अधिकारियों ने भी अपनी ओर से 61 करोड़ रुपये जुटाकर कोष में अनुदान किए हैं.
बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोग लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों ने पीएम केयर्स फंड में मदद राशि जमा कराई है. यह सिलसिला जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here