कलेक्ट्रेट सभागार में हिंदू धर्म गुरुओं के साथ की गई बैठक

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर।

जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हिंदू धर्म गुरुओं के साथ बैठक की गई बैठक के दौरान जिलाधिकारी सभी धर्म गुरुओं से अनुरोध किया कि सभी मंदिरों के धर्मगुरु अपने-अपने मंदिर में पूजा अर्चना कोविड-19 तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए करें। इस दौरान जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि रक्षाबंधन एवं अन्य अवसरों पर दुकानों तथा पब्लिक स्थानों पर कड़ी से कड़ी नजर रखी जाए ।

दुकानों पर खरीदारी के दौरान कोविड-19 के गाइडलाइंस के अंतर्गत सोशल डिस्टेंसिंग एवं माक्स का प्रयोग पब्लिक एवं दुकानदार द्वारा किया जा रहा है अन्यथा नहीं पालन ना करने पर उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी| इस दौरान जिलाधिकारी ने व्यापार मंडल से आए व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि जनपद में लगाए गए कोविड-19 परीक्षण केंद्रों पर जाकर परीक्षण अवश्य करा लें जिससे कोरोना जैसे भयंकर महामारियों से बचा जा सके ।

बैठक में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ,अपर जिलाधिकारी डाँ. पंकज कुमार वर्मा,समस्त उप जिलाधिकारी , समस्त धर्मगुरु तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here