सुल्तानपुर : अज्ञात युवक ने युवती की चाकुओं से गोदकर की हत्या

1डॉग स्क्वायड टीम व फोरेंसिक के साथ मौके पर पहुंचे एसपी ।

पुलिस बल फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वाएड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा

11 जून को होनी थी मृतक युवती की शादी ।

लंभुआ/ सुलतानपुर –
घर में बहन के साथ सो रही युवती को अज्ञात युवक चाकू मारकर फरार हो गया। जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल मौत हो गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर, डॉग स्क्वायड टीम तथा फॉरेंसिक टीम के साथ स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के वैनी निवासी स्व. राजकुमार जो डाक विभाग में कार्यरत थे उनकी 18 वर्षीय पुत्री बिंदु अपनी बहन के साथ कमरे में सो रही थी। घरवालों के मुताबिक तभी घर में एक अज्ञात युवक घुस आया और चाकू से बिंदू के ऊपर हमला कर दिया। जिससे बिंदु गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर मचाने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गया।

तुरन्त परिवारीजन युवती को लंभुआ अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत गम्भीर होने की वजह से इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद एसपी शिव हरि मीणा, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम, सीओ लंभुआ विजय मल सिंह यादव, कोतवाल श्याम नारायण पांडे, एसएसआई दिलीप श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल की जांच में पाया गया कि घटना के पास साफ-सफाई कर दी गई थी और युवती का मोबाइल पानी में डाल दिया गया। घरवालों के अनुसार मृतक युवती की शादी 11 जून को पड़ी थी और उसकी तैयारी की जा रही थी।
पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर शिव हरी मीणा ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस शीघ्र मामले का खुलासा करेगी।