चाचा-भतीजे पर बाइक सवारो ने झोंका फायर, दोनो घायल

नसीर ख़ान ब्यूरो
उन्नाव। चकलवंशी-संडीला मार्ग पर आदमपुर गांव के पास घर लौट रहे चाचा भतीजे पर दो बाइकों पर सवार लोगों ने फायर झोंक दी जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
औरास थाना क्षेत्र के उदितखेड़ा मजरा गलरापुर निवासी अरविंद उर्फ अर्जुन 35 वर्ष पुत्र गंगाचरन अपने भतीजे शुभम 17 वर्ष के साथ बाइक से किसी काम से बुधवार को कस्बा औरास आया था।

जहां से दोनों घर जा रहे थे तभी चकलवंशी मार्ग पर आदमपुर गांव के समीप दो अन्य बाइकों पर सवार लोगों ने फायर झोंक दी। जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर के अनुसार शुभम के दाहिने हांथ के पंजे में व अरविंद उर्फ अर्जुन के भी दाहिने हाथ व सीने में भी कुछ छर्रे लगे हैं। अरविंद की हालत गंभीर होने पर चाचा भतीजे को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार मई महीने में गलरापुर निवासी कुछ लोगों से जमीनी विवाद व घटना में घायल युवक की जमीन पर लगे यूकेलिप्टस के दो पेङ काटने को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें अरविंद उर्फ अर्जुन व भतीजे शुभम के पिता के खिलाफ गलरापुर निवासी कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट हुई थी।

दोनों पक्षों से एनसीआर दर्ज थी। पुलिस ने उसी मामले को लेकर घटना मान रही है। थाना प्रभारी ओमप्रकाश रजक ने बताया कि अभीतक कोई तहरीर नहीं मिली है। घायलों द्वारा घटना को अंजाम देने वाले लोगों में एक को हिरासत में लेकर पंूछताछ की जा रही है अन्य शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का सही खुलासा किया जायेगा।