आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले छ प्रत्याशियों पर मुकदमा दर्ज

 

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर

आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले 6 प्रत्याशियों के खिलाफ अलग-अलग ग्राम पंचायत सचिव की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामला अहिरौली थाना क्षेत्र का है। जहाँ पर ग्राम पंचायत सचिव का आरोप है कि आदर्श आचार संहिता लागू होते ही गांव बाजारों व कस्बो में लगे सभी पोस्टर बैनर को सफाई कर्मचारियों की मदद से हटवा दिया गया था।

लेकिन आरोपी सभी प्रत्याशियों द्वारा रात में बार-बार कटेहरी बाजार के दीवाल, खंभे पर पोस्टर एवं होल्डिंग तथा आहिरौली प्राथमिक विद्यालय पर प्रत्याशियों के द्वारा पोस्टर बार बार चस्पा किए जा रहे थे । ग्राम पंचायत सचिव विश्वनाथ पटेल का आरोप था कि प्राथमिक विद्यालय अहिरौली की दीवार पर बार-बार विकास सिंह व लता तिवारी द्वारा पोस्टर चस्पा किया जा रहा है।

ग्राम पंचायत सचिव विश्वनाथ पटेल की तहरीर पर पुलिस ने विकास सिंह व लता तिवारी तथा ग्राम पंचायत सचिव अमरजीत वर्मा का आरोप है कि ग्राम पंचायत प्रतापपुर चमुर्खा के कटेहरी बाजार में दीवाल और सरकारी खंभों पर 4 प्रत्याशियों के होर्डिंग और बैनर बार-बार लगाए जा रहे थे।

ग्राम पंचायत सचिव अमरजीत बर्मा की तहरीर पर पुलिस ने राहुल सिंह, संगम पांडे, अभिमन्यू अग्रहरि, सूरज यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here