बोरे में भरे पड़े शव को देख , ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

महमूदाबाद सीतापुर।जनपद सीतापुर की महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बिसवां मार्ग पर श्यामपुर मजरे पचदेवरा भान गांव के पास में सड़क किनारे बीती शाम एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। और वही पर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जैसे ही महमूदाबाद पुलिस को घटना की सूचना मिली ।तो आनन फानन मे कोतवाल अरुण द्विवेदी दल बल के साथ मौके पर पहंचे । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस के द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद अधेड़ की शिनाख्त हो सकी।

आपको बता दें कि मृतक की पहचान थाना रामपुर मथुरा के अंतर्गत ग्राम खैरपुर मजरे जरावन पोस्ट कोठवल निवासी सुरेश गुप्ता उम्र लगभग 40 पुत्र संत शरण गुप्ता के रूप में हुई । और पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर मे चोट के निशान भी मिले हैं ।पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देकर शव को यहां फेंका गया है।

गौरतलब है कि मृतक के परिजनों ने 2 दिन पूर्व रामपुर मथुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । मृतक 2 दिन से लापता था।और कल अचानक श्यामपुर गांव के निकट स्थित शमशान के पास बोरे में भरे पड़े शव को देख ग्रामीणों  ने पुलिस को सूचना दी। जिससे पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना दी ।

और जब इस संबंध में एस ओ रामपुर मथुरा  से बात की गई ।तो उन्होंने बताया कि 2 दिन पूर्व एक गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई थी ।जिससे शव के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। और पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी।मृतक की सूचना पाकर  परिजन पोस्टमार्टम हाउस जाकर शव की शिनाख्त कर ली है।और आज सुबह लगभग करीब 11:00 बजे डी आईजी / पुलिस अधीक्षक सीतापुर एल आर कुमार ने घटना स्थल पर पहुँचकर घटना के विषय मे जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी महमूदाबाद अरुण द्विवेदी के साथ – साथ एस ओ रामपुर मथुरा को निर्देशित करते हुए। घटना का खुलासा करने के लिए कड़े दिशा निर्देश देते हुए कार्यवाही करने की बात कही।