स्वतंत्रता दिवस पर भाजपा नेता ने मेधावियों को किया सम्मानित

REPORT BY-ANOOP SINGH

स्वतंत्रता दिवस पर भाजपा नेता ने मेधावियों को किया सम्मानित

सरस्वती बालिका इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस का आयोजन

शिवहरे गरीब परिवार की बच्चियों के पढ़ाई का उठायेंगे खर्च

महोबा ; महोबा । जनपद के विद्यालय सरस्वती बालिका इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस का त्यौहार कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आए हुए भाजपा नेता राजेंद्र शिवहरे ने बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक पाने वाली बालिकाओं को शील्ड, मेडल व नगद धन राशि देकर सम्मानित किया।           

जानकारी के मुताबिक मुख्यालय के ही एक विद्यालय सरस्वती बालिका विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस सरकारी गाइडलाइंस के अनुरूप बड़े ही सादगी के साथ मां सरस्वती की प्रतिमा में माल्यार्पण कर ध्वजारोहण किया गया। कोविड 19 महामारी के चलते धार्मिक व सांस्कृतिक आयोजनों पर रोक लगने के कारण इस बार विद्यालय में बच्चों द्वारा कोई भी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया।

इसी दौरान मुख्य अतिथि के रूप में आए हुए भाजपा नेता राजेंद्र शिवहरे ने मेधावियों को शील्ड, मेडल व नगद धनराशि देकर सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने गरीब परिवार की बच्चियों के ट्यूशन पढ़ाई के खर्चे को वहन करने की भी घोषणा की। इस कार्यक्रम में भाजपा नेता राजेंद्र शिवहरे, प्रधानाध्यापिका बीना तिवारी, उप प्रधानाध्यापिका प्रभा तिवारी, पूनम पाल समस्त अध्यापक अध्यापिका व छात्राएं उपस्थित रहे।