भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालय का किया उद्दघाटन

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर।

देश की अर्थ व्यवस्था और कृषि संपन्नता ग्रामीण विकास से ही संभव है। जिस देश का किसान और ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले लोग खुशहाल रहते हैं वह देश विश्व की अग्रणी देश बनता है। भारतीय जनता पार्टी की प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के और प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रयास है कि देश के किसान और ग्रामीण जनता खुशहाल जीवन व्यतीत करे। जिसके लिए केन्द्र और राज्य की सरकार निरन्तर प्रयत्नशील है।

उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने मंगलवार को जिला पंचायत वार्ड क्षेत्रों की भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किया।
डाक्टर त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा समर्थित प्रत्याशी ही जन भावनाओं के अनुरूप चहुमुखी विकास कर ग्रामीण क्षेत्रों की बदहाल सूरत को खुशहाल रुप में बदल सकने की योग्यता रखते हैं। शेष राजनैतिक पार्टियां अबतक केवल ग्रामीण विकास के धन को बन्दर बांट किए हैं।

उन्होंने आशा व्यक्त किया कि आने वाले मतदान के दिन ग्रामीण जनता जाति वाद के विरुद्ध विकास वाद के नाम पर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान कर विजय दिलाएगी।
कार्यक्रम प्रभारी भाजपा जिला मंत्री दीपक तिवारी ने कार्यालयों के उद्घाटन के सम्बंध में बताया कि मंगलवार को बसखारी दक्षिणी के प्रत्याशी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव नायक वर्मा,जलालपुर पश्चिमी के धरकार प्रमिला, कटेहरी प्रथम की सावित्री भारती, कटेहरी द्वितीय की लता तिवारी,कटेहरी तृतीय के विकास सिंह, भीटी प्रथम के कौशलेंद्र निराला, भीटी द्वितीय की वन्दना तिवारी, भीटी तृतीय की शालिनी सिंह, भीटी चर्तुथ के अमरेंद्र पाल और जलालपुर मध्य की सुषमा पटेल के चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन कर कार्यालय को शुरू किया गया।

उपरोक्त कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद हरिओम पांडेय, पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद, कटेहरी विधान सभा प्रभारी जिला सहकारी बैंक चेयर मैन धर्मेन्द्र सिंह टिल्लू,भाजपा नेता चेयरमैन प्रतिनिधि मनोज गुप्ता गुड्डू, भूमि विकास बैंक प्रतिनिधि रामबक्ससिंह,मण्डल अध्यक्ष कुलदीप सिंह,दिलीप तिवारी,अमरजीत मौर्य,पूर्व मीडिया प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी,ब्लॉक संयोजक संजय सिंह,कपिल देव तिवारी,सितांशु तिवारी,सतीश भारती आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here