हक के लिए आंदोलन करने वाले किसानों को देशद्रोही करने वाली भाजपा जनविरोधी: दीपेंद्र

हक-के-लिए-आंदोलन-करने-वाले-किसानों-को-देशद्रोही-करने-वाली-भाजपा-जनविरोधी-दीपेंद्र
एसवाएल के मामले में प्रदेश को हक नहीं दिला पाई भाजपा
केंद्र के तीन अध्यादेश देश विरोधी

करनाल -कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि अपने हक के लिए आंदोलन कर रहे किसानों को देश द्रोही कहने वाला भाजपा को यह देश कभी भी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा ििक भाजपा पिछले छह सालों में देश और प्रदेश में विफल रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश को एस वाई एल का हक दिलवाने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने गठबंधन और सरकार बचाने के लिए प्रदेश को लूटने की ,खुली छूट दे रखी है। यही कारण है कि जब देश और प्रदेश कोरोना की मार से कराह रहा था तब एक मंत्री अपने विभागों के माध्यम से प्रदेश को शराब रजिसट्री और धान घोटालों के नाम पर लूट रहा था। वह करनाल में आज पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

इस अवसर पर पूर्व सीकर कुलदीप शर्मा, पूर्व मंत्री भीम मैहता,कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह, राकेश्या काम्बोज अनिल राणा, हरी राम साभा, रधसुबीर संधु, अमरजीत धीमान, धर्मपाल कौशिक रणपाल संधु, सुरेुंद्र कलखन, नीटू मान, ने भी जानकारियां दीं। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि प्रदेश में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण हर तरफ हाहाकरर मचा हुआ हैं। पाीटाआई बेरोजगार हो गए। गैस्ट टीचर्स परेशान हैं। बच्चों की स्क्वालरशिप बंद कर दी।

इसके कारण हर तरफ लोग दुखी हैं। उन्होंने कहा कि करनाल और जींद भ्रष्टाचार के गढ़ बन चुके हैं। करनाल की तहसील इसे अछूती नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री करनाल को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में विफल रहे हैं। उन्होंनें कहा कि बरौदा में जन्रता इसका हिसाब मांगेगी। बरौदा में होने वाले उप चुनावों में भाजपा को पराजय का मुंह देखना पउ़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नहर पाटने का काम किया है। इसे नहर पाटू सरकार कहें तो अतिशयोक्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एसवाई एल के मामले में भाजपा और मुख्यमंत्री अपना रुख साफ करें। उन्होंने कहा कि केदं औश्र प्रदेश सरकार के तीन अध्यादेश जन विरोधी होने के साथ पूंजीपतियों को लूट की खुली छूट देंने वाले हैं।