सुल्तानपुर

अपने निजी स्वार्थ के लिए कोई भी व्यक्ति भगवान का भी अपमान कर सकता है यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा किंतु मुमताज अहमद ग्राम कुड़वार जिला सुल्तानपुर के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि यह व्यक्ति पिछले कई वर्षों से कन्हैया नामक बीड़ी का उत्पादन कर रहा है जिसके रैपर पर भगवान कृष्ण की फोटो भी लगी है ।

इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। बीड़ी पीने के बाद लोग रैपर को जमीन पर फेंक कर आगे बढ़ जाते हैं जो पैरों के नीचे आता है। जिससे भगवान कृष्ण का अपमान हो रहा है। अखिल विश्व हिंदू एकता मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री विकास शर्मा ( राष्ट्रवादी )के नेतृत्व में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंकज मिश्रा एवं सुल्तानपुर जिला अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने जिला प्रशासन से मांग की है कि बीड़ी उत्पादक भगवान कृष्ण की फोटो रैपर पर छापना बंद करे क्योंकि इससे हिंदू समाज की भावनाएं आहत हो रही है ।

किसी को भी देवी देवताओं को अपमानित करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए ।साथ ही बीड़ी उत्पादक पर कार्यवाही भी सुनिश्चित की जाए ।अन्यथा अखिल विश्व हिंदू एकता समाज कन्हैया बीड़ी मालिक के ऊपर मुकदमा दर्ज कर आंदोलनरत होगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन सुल्तानपुर की होगी।