युवाशक्ति सभी कोरनटाईन सेंटर और होम कोरनटाईन घरों पर करवा रही सेनेटाइज /

युवाशक्ति सभी कोरनटाईन सेंटर और होम कोरनटाईन घरों पर करवा रही सेनेटाइज /

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

कोरौना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में युवा सेवा संस्था युवाशक्ति संगठन द्वारा कोनिया के सभी कोरन टाईन सेंटरों पर सेनेटाइज कराने की का कार्य कई दिनों से चल रहा है।
कोरोना वायरस की इस महामारी में युवाशक्ति संगठन द्वारा जो संघर्ष सहयोग क्षेत्र के लिए किया जा रहा है ओ सराहनीय है चाहे ओ गरीबो में राशन वितरण हो या जागरूकता अभियान युवाशक्ति हर जगह बढ़ चढ़ हिस्सा लेती नजर रही है।

ऐसा ही एक नजारा शुक्रवार को फिर देखने को मिला जब युवाशक्ति बाहर से आये लोगो को सेनेटाइज करने के साथ साथ कोरंटाईन सेंटरों पर छिड़काव कराया । जिस तरह से अन्य शहरों से लगातार परदेशी गांव आ रहे है इससे संक्रमण का खतरा और बढ़ता देख संगठन के सहयोगी कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह ने निर्णय लिया है कि क्षेत्र के सभी कोरन टाईन सेंटरों ओर होम कोरटाईन पर और उसके इर्द दर्द पूरी तरह सेनेटाइज का कार्य कराया जाएगा

ताकि संक्रमण को रोका जा सके और कोनिया में संक्रमण पर हद तक काबू पाए जाए वही संगठन के अध्यक्ष पवन पँडित का कहना है कि जो संगठन द्वारा हो रही है इसी तरह कार्य क्षेत्र के सभी समाजसेवियों को करने की आवश्यकता है। अगर यह जिम्मेदारी क्षेत्र के सभी समाजसेवी उठा ले तो इस संक्रमण को हद तक रोका जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here