बीडीओ के वाहन से घायल बाइक चालक की इलाज के दौरान हुई मौत

स्थानीय-प्रखंड-के-बीडीओ-की-गाड़ी-की-ठोकर-से-घायल-बाइक-चालक-की-गोरखपुर-में-उपचार-के-दौरान-मंगलवार-की-दोपहर-मृत्यु-हो-गयी।
स्थानीय-प्रखंड-के-बीडीओ-की-गाड़ी-की-ठोकर-से-घायल-बाइक-चालक-की-गोरखपुर-में-उपचार-के-दौरान-मंगलवार-की-दोपहर-मृत्यु-हो-गयी।
  • भूईंधरवा पंचायत की जांच करने जाने के दौरान घटित हुई थी घटना
  • बीडीओ ने इस घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण संयोग का परिणाम

– स्वतंत्र प्रभात
भितहा, (संवाददाता)। स्थानीय प्रखंड के बीडीओ की गाड़ी की ठोकर से घायल बाइक चालक की गोरखपुर में उपचार के दौरान मंगलवार की दोपहर मृत्यु हो गयी। इस घटना से रुपही गांव में कोहराम मचा है।

घटना के संबंध बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर बिनही-रुपही मार्ग पर मलंग बाबा स्थान के समीप के बीडीओ की गाड़ी से एक बाइक चालक को ठोकर लग गयी। जिसमें चोट लगने से बाइक चालक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। बता दें कि बीडीओ भूईंधरवा पंचायत में जांच करने जा रहे थे।

लेकिन दुर्घटना के बाबत बीडीओ ने गाड़ी रोकवाकर जख्मी युवक को भितहां पीएचसी लाया। जख्मी की पहचान रुपही गांव निवासी चंद्रिका साथ के पुत्र शेषनाथ साह के रुप में हुई। घटना की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गये।

भितहां अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल की स्थिति को गंभीर देखकर बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया। फिर परिजन बीडीओ की गाड़ी से घायल को लेकर पडरौना सदर अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया।

जहां अस्पताल में उपचार के दौरान शेषनाथ साह की मृत्यु हो गयी। शेषनाथ के मौत की खबर से रुपही समेत आसपास के गांवों में मातमी सन्नाटा पसर गया है। इस बाबत थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी ने बताया कि घटना के बाबत थाने के सिरिस्ता में सनहा किया गया है।

मृतक के परिजन से अभी आवेदन नहीं मिला है। इधर बीडीओ पन्नालाल ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि घटना टर्निंग प्वाइंट पर घटित हुई है। जहां अंधा मोड़ है। उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण संयोग का परिणाम है।