बाहर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने की कार्यवाही

  भेटुआ (अमेठी)। कड़ी सख्ती के बावजूद घरों से बेवजह निकले लोगों पर चेकिंग कर रही पुलिस ने कड़ा रूख अपनाया है।  चेकिंग के दौरान जहां आधा दर्जन वाहनों का चालान हुआ है,  वहीं आवश्यक कार्यों से जा रहे सभी लोगों से कारणों की पुष्टि कर जाने दिया गया।

         कोरोना वायरस रूपी भयंकर संकट,सरकार के स्पष्ट दिशानिर्देश व प्रशासन की सख्ती को भी नजरअंदाज कर रहे लोगों पर पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। घरों से बिना कोई महत्वपूर्ण कार्य के  ही निकले लोगों को बड़ी सबक मिल रही है। सोमवार सुबह क्षेत्र के नौगिरवा व टीकरी चौराहे पर अमेठी कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक बृजभूषण पाठक, सिपाही विनय मिश्रा के साथ टीम ने  प्रशासन के आदेशों का उल्लंघन  कर रहे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की। उपनिरीक्षक ने बताया कि अब तक चार दुपहिया वाहनों का चालान व एक दुपहिया वाहन को सीज तथा एक पिकअप वाहन का चालान किया गया है। सड़क से जा रहे सभी लोगों से पूछताछ करते हुए आवश्यक सेवाओं व दवा के लिए जा रहे मरीज या उनके परिजनों को पुलिस ने सामाजिक दूरी का पालन करने का निर्देश देते हुए उन्हें  जाने दिया।

         पुलिस ने अमेठी सुल्तानपुर मार्ग पर स्थित टिकरी चौराहा, नौगिरवा सहित टिकरी गांव,घुरहा,ग्वाल चौराहा, भीमी व भेटुआ चौराहे का भी जायजा लिया। गांवों में भी बेवज़ह घर से बाहर निकलकर घूम रहे लोगों से घरों में रहने का निवेदन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here