बाबा ओरी दास जी की तपोस्थली मोन में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा  का आयोजन

‌भरोटी -गांव -में -कांग्रेस- का- चौपाल-
महराजगंज/रायबरेली
क्षेत्र के प्रसिद्ध महर्षि बाबा ओरी दास जी महाराज की तपोस्थली मोन में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ एवं श्री कृष्ण लीला का आयोजन विगत 21 फरवरी 2021 दिन रविवार से चल रहा है। जिसमें बड़ी तादात में भक्तगण श्रीमद्भागवत के साथ-साथ कृष्ण लीला के मंचन का आनंद ले रहे हैं, और आयोजन में विद्वान वक्ताओं के साथ-साथ कृष्ण लीला के मंचन में श्रेष्ठ कलाकारों द्वारा श्री कृष्ण लीला का सजीव दर्शन भी कर रहे हैं।    आपको बता दें कि, कार्यक्रम में सैफई जनपद इटावा से आए योगी आचार्य बाल ब्रह्मचारी बाल योगी उद्धव जी महाराज की अगुवाई में 25 लोगों की टीम के द्वारा दोनों कार्यक्रम संपन्न किए जा रहे हैं। श्रीमद्भागवत कथा इतने मनोहर ढंग से प्रस्तुत की जा रही है कि, श्रोता एक बार पांडाल में प्रवेश करते हैं, तो हिलने का नाम नहीं लेते हैं।
यही हाल रात में होने वाली श्री कृष्ण लीला का है, जहां सैकड़ों की तादात में मोन गांव ही नहीं आसपास के इलाके से बड़ी तादात में भक्त श्रद्धालु जिनमें महिलाओं की संख्या उल्लेखनीय होती है, कार्यक्रम में उमड़ते हैं।कार्यक्रम के आयोजकों में से वरिष्ठ यजमान दिलीप सिंह सपत्निक भाग ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि, आगामी 28 फरवरी 2021 दिन रविवार को कार्यक्रम स्थल पर विशाल भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी लोगों को प्रसाद ग्रहण करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय युवा विद्वान शारदा शरण पांडेय, डॉक्टर एमडी पासी, सुरेंद्र प्रताप सिंह अमेठी, शिवबरन सिंह, शिव वरदान सिंह, ब्रज किशोर सिंह, सीताराम पासी, चंद्रभान सिंह, रामचंद्र सिंह, नीलू सिंह, पूर्व प्रधान मोन श्यामू सिंह, अन्नु सिंह, रमन सिंह, भाजपा नेत्री वंदना सिंह आदि का सराहनीय योगदान है।