सरकारी वकील के नाजायज रिश्तो का ऑडियो और फोटो हुआ वायरल

सरकारी-वकील-के-नाजायज-रिश्तो-का-ऑडियो-और-फोटो-हुआ-वायरल-देखिये-पूरी-दास्तान

मंत्री गिरीश यादव का चहेता वकील

उत्तर प्रदेश में अपने पद प्रतिष्ठा का दुरुपयोग के साथ नाजायज संबंध बनाने में योगी सरकार के कई अधिकारी कर्मचारी और नेता पहले ही अपना नाम शीर्ष पर लिखवा रखे हैं उन्हीं में एक नाम और जुड़ता दिख रहा है सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ताजा मामला जौनपुर जिले से मिल रहा है

जहां एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है जौनपुर जनपद के सरकारी वकील का जो अपने किसी नाजायज संबंध महिला मित्र के साथ कई वर्षों से बना रखे हैं और अश्लील बातें भी कर रहे हैं जिन की कुछ तस्वीरें और ऑडियो फेसबुक पोस्ट पर काफी वायरल हो चुका है.

सोशल मीडिया पर डाले गए ऑडियो और तस्वीरों की पुष्टि स्वतंत्र प्रभात न्यूज़ तो नहीं करता लेकिन अगर यह हकीकत है तो काफी शर्मनाक है. वैसे तो अपने रसूख का अश्लीलता में इस्तेमाल करने वाले लोगों की बड़ी लंबी फेहरिस्त है।लेकिन जौनपुर जनपद के एक सरकारी वकील की दास्तान बेहद सनसनीखेज है।

जी हां मामला जौनपुर के एक सरकारी वकील अनूप चन्द्र शुक्ला का है।ये जनाब अपने सरकारी पद प्रतिष्ठा में इतने रमे हुए है की एक लड़की का अरसे से यौन शोषण करते चले आ रहे है।

इनका एक ऑडियो टेप और कुछ आपत्तिजनक फ़ोटो सोशल मीडिया में बेहद वायरल हो रहा है।जिसमे ये साहब उस लड़की से मानवता को शर्मसार करने वाली बातें कर रहे है जिसको सुनने में भी आम आदमी को लज्जा से सिर नीचा करना पड़े।

अब सवाल उठता है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने इतनी अहम जिम्मेदारी ऐसे बहशी व्यक्ति को क्यों सौपी है। सूत्रों से पता चला कि ये वकील साहब जौनपुर के रसूखदार मंत्री गिरीश यादव के चहेते है। बहरहाल अब इस बात का इंतजार है कि योगीजी की सरकार इस मामले में क्या कदम उठाती है।

वैसे इस प्रकरण में सरकार और मंत्री गिरीश यादव की काफी तीखी आलोचना हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here